खाली खड़ी रहीं सात बसें,MP के CM से मुलाकात कराने ले जा रहीं बसों में नहीं बैठे किसान

अशोकनगर,मुंगावली उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा को पसीने आ रहे हैं । चित्रकूट की हार से किरकिरी के बाद शिवराज कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते वह प्रत्येक समाज के प्रतिनिधियों को सीएम हाउस बुलाकर मुलाकात कर रहें हैं एवं उनकी परेशानियों को समझ रहें हैं।
जिसके लिय क्षेत्र से विभिन्न वर्ग एवं समाज के लोगों को भोपाल बसों से भेजा जा रहा है गुरूवार को भी किसानों को भोपाल लेजाकर सीएम से मुलाकात कराने की तैयारी की गई थी। लेकिन न जाने क्यों कोई व्यक्ति इन बसों में बैठने नही आया। जिससे सातों बसें बस स्टेण्ड पर खाली खड़ी रहीं। जब इन बसों के खाली खड़ी रहने के बारे में बस चालकों से पूछा गया तो सगीर खान ने बताया कि आरटीओ कार्यालय के द्वारा कहा गया था कि बसों से किसानों को सीएम से मिलाने के लिये भोपाल ले जाना है पर कोई नही आया इसलिये खडें है। ब्रजेन्द्र यादव ने भी यही कहा कि किसानों को भोपाल लेकर जाना था पर कोई नही आया इसलिये बसें खड़ी हैं।
भाजपा मण्ड़ल अध्यक्ष बोले मुझे नही पता:
इस सबंध में जब भाजपा के मण्ड़ल अध्यक्ष सितेनद्र जैन सित्तु से जानना चाहा तो उनके द्वारा बताया गया कि यह बसें किस के द्वारा भेजी जा रही थी इसकी जानकारी मुझे नही है कि कहाँ एवं किसके द्वारा कहा गया है। यदि बस चालक कह रहे हैं तो हो सकता है जिले स्तर पर भाजापा के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा यह बसें भेजी जा रहीं हों।
आरटीओ बोले हमसे लिया मात्र परमीट:
इन बसों के इस भोपाल जाने के सबंध में जब आरअीओ एके खरे से जानना चाहा कि बस चालकों द्वारा कहा जा रहा है कि आपके द्वारा बसें भोपाल भेजी जा रहीं हैं तो इन्होने कहा कि हमसे इनके द्वारा भोपाल जाने का परमीट मांगा गया जो हमने इनको जारी किया अब इनको भोपाल कौन एवं कहाँ भेज रहा था इसकी जानकारी मुझे नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *