बीजेपी नेता ने कहा: तेजप्रताप को थप्पड़ मारो 1 करोड़ का इनाम पाओ

पटना, इन दिनों राजनीति में नेताओं के बिगड़े बोल मीडिया में सुर्खियां पा रहे हैं। हाल के दिनों में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तथा लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में उन्हें घर में घुसकर मारने की धमकी दी, जिसके बाद उनकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। इसके बाद मामला बिगड़ता देख लालू ने सफाई देते हुए कहा कि चिंता ना करें वो मारेगा नहीं,हम मारने की राजनीति नहीं करते।
इसके बाद अब इस बयान पर राजनीति होनी शुरु हो गई। तेजप्रताप यादव के इस बयान से नाराज बीजेपी के एक नेता ने तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। भाजपा समर्थकों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पुतला जलाया,तो वहीं पार्टी की पटना यूनिट के मीडिया इंचार्ज अनिल साहनी ने तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। संजय ने कहा, ‘तेज प्रताप बिल्कुल अपने पिता का ही अनुसरण कर रहे हैं। अब तेज प्रताप को दिखाने दीजिए कि उनमें कितना दम है और वह सुशील मोदी के घर में घुस कर दिखाएं। ऐसा नहीं है कि तेज की नसों में खून दौड़ता है और बाकी लोगों की नसों में पानी।
गौरतलब है कि तेज प्रताप ने कहा है कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। तेज ने कहा कि वह अगर सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं तो वहां उनकी पोल खोल देंगे। उनके इस बयान पर जदयू के नेताओं ने भी नाराजगी जाहिर की और जेडी-यू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू के बेटों को समझना चाहिए कि यह 1990 के दौर का जंगल राज नहीं है। राज्य में अब कानून का राज है। हम तेज प्रताप का चैलेंज स्वीकार करते हैं और वह शादी में आकर दिखाएं कि वह क्या कर सकते हैं। जब शहाबुद्दीन और अनंत सिंह जैसे लोग लाइन पर आ गए, तो तेज क्या हैं। जदयू नेता संजय सिंह ने भी गुरुवार को कहा था कि हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं,लालू के बेटे के शरीर में खून दौड़ रहा है तो हमारे शरीर में भी पानी नहीं है। मारकर तो दिखाएं। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले तो राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था और अब उनके बेटे ने सुशील मोदी को धमकी दी है। लालू यादव को अपने परिजनों के व्यवहार और बयानबाजी पर संज्ञान लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *