दीपिका के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड निहार कंगना की फिल्म से बालीबुड में पदार्पण करेंगे

नई दिल्ली,दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इससे भी दिलचस्प खबर यह है कि वह कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इसमें कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सोनू सूद और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में निहार पांड्या बाजीराव-द्वितीय का किरदार निभाएंगे। इसके लिए निहार ने कई एक्टिंग ट्रेनिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया है। इस ऐतिहासिक किरदार को निभाने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। निहार ने मार्शल आर्ट, वेट ट्रेनिंग, हॉर्स राइडिंग के लिए भी प्रशिक्षण लिया है।
निहार और दीपिका का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है। वह मुंबई में दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड थे। दीपिका ने बॉलीवुड में शुरूआती दिनों में निहार को डेट किया था। साल 2005 में दोनों की एक दूसरे से मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। उनकी दोस्ती काफी जल्दी रोमांस में तब्दील हो गई थी। सूत्रों की मानें तो दीपिका निहार के साथ लिव इन में भी रही हैं। दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। 3 साल के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। निहार का कंगना की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करना इसलिए भी खबरों में है क्योंकि कंगना और दीपिका के बीच रिश्ते कुछ बेहतर नहीं हैं। दोनों एक्ट्रेसेस में लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसलिए कभी दीपिका के बॉयफ्रेंड रहे निहार का उनकी राइवल एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना सुर्खियों में है।
यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और उनकी बहादुरी की कहानियों पर बेस्ड है। इसमें कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सोनू सूद और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में हैं। बता दें, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *