हर्षिता हत्याकांड में नया खुलासा,बहन ने कहा मेरे पति ने मारा

पानीपत, उभरती हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया हत्या मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया है। बुधवार को हर्षिता की बहन ने पानीपत पुलिस को बताया कि उसकी हत्या उसके पति ने करवाई है। हर्षिता की मां की भी हत्या हुई थी। वह इस मामले में गवाह है। इसी कारण उसके पति ने उसकी हत्या की है। उधर, पानीपत के डीएसपी देशराज का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है।उधर हर्षिता के शरीर का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर राजीव मान ने कहा कि शरीर पर 7-8 गोलियों के घाव थे। तीन गोलियों को बरामद कर दिया गया है। इनमें से एक गोली छाती के नीचे वाले हिस्से व दो पिछले हिस्से से मिली हैं। शेष गोलियां शरीर के पार हो गई। गोलियां लगने के अलावा शरीर के किसी हिस्से में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।
बता दें, मंगलवार शाम कार सवार दो बदमाशों ने हर्षिता को गोलियों से भून डाला था। वह पानीपत के इसराना के पास साथियों संग जा रही थी। हर्षिता को पांच गोलियां लगीं और उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई। वारदात इसराना क्षेत्र के चमराड़ा-पुगथला रोड पर हुई। हर्षिता इसाराना क्षेत्र के गांव चमराड़ा गांव में कार्यक्रम के बाद अपने तीन साथियों संग कार में नरेला लौट रही थी। जांच के दौरान पुलिस को मौके से गोलियों के सात खोल मिले हैं। हत्या की वजह पारिवारिक दुश्मनी, खरखौदा के दो हरियाणवी कलाकारों से कहासुनी या फिर फेसबुक पोस्ट पर कमेंट मानी जा रहा है।
इसके पूर्व हर्षिता ने 8 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह कह रही है कि ‘वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है। मगर वह धमकी देने वाले को बेनकाब कर देगी। उसे अपनी जान की परवाह नहीं।’ सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी की निवासी हर्षिता दहिया फिलहाल अपनी मौसी के घर दिल्ली के नरेला में रह रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *