फूड पॉइजनिंग से मरने वालों की संख्या हुई चार, चार अन्य उदयपुर रेफर

झालावाड़,जिले के मलवासा गांव में फूड पॉइजनिंग से मरने वालों की संख्या मंगलवार को 4 पहुंच गई। परिवार के अन्य चार लोगों को महात्मा गांधी चिकित्सालय से उदयपुर रेफर किया गया है। इससे पहले एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद प्रशासन के अधिकारी व राज्यमंत्री धनसिंह रावत, पूर्व विधायक अर्जुन बामनिया भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली थी। घायलों में से उपचार के दौरान एक महिला की मौत के बाद अब अन्य चार घायलों को उदयपुर भेजा गया है।
जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के मलवासा गांव के एक परिवार के लोगों ने सोमवार शाम को घर पकौड़ी बनाई थी। पकौड़ी खाने के काफी देर बाद परिवार के सदस्यों को उल्टी दस्त की शिकायत हुई थी। इसमें से एक की गांव में ही मौत हो गई थी। सुबह परिवार के सात सदस्यों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।
पूर्व विधायक अर्जुन बामनिया पीडि़त परिवार के साथ महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम और डीप्टी वीराराम चैधरी भी चिकित्सालय पहुंचे और मामले की जानकारी ली। कुछ देर बाद पंचायतीराज राज्यमंत्री धनसिंह रावत चिकित्सालय पहुंचे और मामले की जानकारी ली और पीडि़त परिवार के सदस्यों की कुशलक्षेम पूछी। पूर्व विधायक अर्जुन बामनिया ने चिकित्सा प्रशासन पर समय पर सुध नहीं लेने की बात कही और पीएमओ की एसडीएम को शिकायत भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *