फिल्मों के बाद अब टीवी पर धमाल मचाएंगी चित्रांशी रावत

मुंबई, ‘शंकर जय किशन-थ्री इन वन‘ में बॉलीवुड अभिनेत्री चित्राशी रावत भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। चित्राशी इस फिक्शन शो में सिम्पल कपूर का किरदार निभाएंगी। शो में उनकी जोड़ी लीड किरदार किशन (केतन सिंह) के साथ बनाई गई है। सिम्पल तीन कपूर बेटियों में सबसे छोटी है। इन तीनों से शंकर, जय और किशन की शादी होगी। अपने नाम के उलट सिम्पल की जिंदगी आसान नहीं रही है। उसे लगता है कि हर चीज वैसी ही होनी चाहिए, जैसा वह चाहती है।
इस चक्कर में सबकुछ उलट-पुलट करके रख देती है। वह अपने आस-पास के माहौल को शक की निगाह से देखती है और इस बारे में किशन से सवाल करती है। इतना ही नहीं, वह एक जूडो एक्सपर्ट है और इस लिए शंकर हर मुसीबत की घड़ी में अपनी बीवी के पीछे छिपते दिखाई देते हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए चित्राशी ने कहा कि एक बार फिर कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।
‘सब पर एफआईआर’ के बाद मैं सही ब्रेक मिलने का इंतजार कर रही थी और जो मुझे इस भूमिका के रूप में मिल गया। सिम्पल बिल्कुल मेरी तरह है। बेबाक लड़की, जो अपने मन की कोई भी बात कहने से हिचकिचाती नहीं है। बता दें कि चित्राशी, शाहरुख खान के साथ आई फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में कोमल चौटाला के किरदार से चर्चा में आई थीं। उसके बाद चित्राशी ने फिल्म और छोटे पर्दे दोनों पर काम किया। वह रितेश और जेनेलिया डिसूजा की फिल्‍म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में रितेश की बहन बनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *