कामेडी का नया सर्कस शुरू, अब कृष्णा व सुदेश की बोलचाल बंद

नई दिल्ली,कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी को न तो अच्छे रिव्यूज मिले और न ही टीआरपी। यह शो कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की लड़ाई को लेकर भी चर्चा में हैं। वैसे तो यह चर्चा कई दिनों से चल रही थी, लेकिन अब कृष्णा अभि‍षेक ने अपने एक साक्षात्कार में इसकी पुष्टि कर दी है कि उनके और सुदेश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
कृष्णा ने बताया हमारे बीच में अनबन चल रही है। इसे अहंकार का संघर्ष भी कहा जा सकता है। पहले हमारे बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग थी और हम घर की बातें भी शेयर करते थे। लेकिन अब काम से हटकर हम कोई बात नहीं करते। यहां तक कि सुदेश अब मेरा फोन भी नहीं लेते और उनसे कॉन्टैक्ट करने के लिए मुझे उनके मैनेजर को पहले फोन करना पड़ता है। द ड्रामा कंपनी को बहुत उम्मीदों के साथ शुरू किया गया था। कलाकारों का चयन भी उनकी आपसी समझ के आधार पर की गई थी। फिर क्या वजह हुई, जो कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की दोस्ती में दरार पड़ गई। इसकी एक वजह तो यह बताई जा रही है कि द ड्रामा कंपनी को कृष्णा के शो की तरह प्रोजेक्ट किया जा रहा है।
यह बात सुदेश को पसंद नहीं आ रही है। कृष्णा अभि‍षेक के साक्षात्कार से लगता है कि वह सुदेश से संबंध ठीक करने के मूड में नहीं दिखाई देते। उन्होंने कहा कि मैंने सुदेश से कॉमेडी सीखी है। उनका दिल दुखाने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता। कॉमेडी शो हमेशा टीमवर्क के आधार पर सफल होते हैं। अगर लोग इसे मेरा शो कह रहे हैं, तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। सवाल इस बात का है कि क्या कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की दोस्ती का अंजाम भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दौस्ती जैसा होगा या फिर मतभेद भुलाकर ये कलाकार हमें एक फिर गुदगुदाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *