बोईंग जेट विमान से भी मंहगा फोन चलाती है नीता अंबानी

मुंबई, अपने खर्चीले रहन-सहन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं देश के सबसे अमीर शख्स रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी जिस मोबाईल फोन का इस्तेमाल करती हैं उसकी कीमत एक प्राइवेट जेट विमान से भी ज्यादा है।
नीता अंबानी साल 2014 में खास सेलिब्रिटीज के लिए बने फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन-6 का इस्तेमाल करती हैं, जिसकी कीमत 48.5 मिलियन डॉलर यानी 315 करोड़ रुपये है। साल 2014 में बने इस फोन में 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड भी जड़ा हुआ है। इस फोन में प्लेटिनम की कोटिंग होने के कारण यह फोन टूट नहीं सकता। फोन के पीछे बड़ा पिंक डायमंड भी है। यह फोन कभी हैक नहीं किया जा सकता यदि ऐसा होता है तो तुरंत फोन के मालिक के पास मैसेज आ जाता है।
आईपीएल मैच हो या शाही पार्टी हमेशा हमेशा मीडिया में छाई रहने वाली नीता दुनिया का सबसे महंगा हैंडबैग भी इस्तेमाल करती हैं, जिसकी कीमत 30-40 लाख के करीब है। उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन ब्रांड्स के घड़ियों की कीमत दो लाख रुपए से शुरू होती है।
गौरतलब है कि हाल ही में मुकेश अंबानी ने देश में सबसे सस्ता स्मार्टफोन जियो पेश किया था। सबसे सस्ता फोन देने का दावा करने वाले मुकेश की पत्नी नीता जिस फोन को इस्तेमाल करती हैं, उसकी कीमत से जियो के 1500 रुपए की कीमत वाले लगभग 21 लाख फोन बनाए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *