मलाइका ने तलाक के लिए पंद्रह करोड़, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

नई दिल्ली, अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को तरह-तरह की टिप्पणियों का सामना कर रहा है। खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर टिप्पणी की है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं। वे अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं। फिर पैसों से वे ऐश करती हैं।
एक अन्य यूजर ने मलाइका पर टिप्पणी की है कि जब वह खुद कमाने में सक्षम हैं, तो उनको किसी और की सहायता की जरूरत क्यों है। यूजर ने लिखा है- मैं लोगों की इज्जत करता हूं, लेकिन किसी लिंग की नहीं। इसी यूजर ने एक दूसरे कमेंट में लिखा है- अब मलाइका की जिंदगी केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने तक सीमित हो गई है। क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो?
2017 की मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया। दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका अरहान खान नाम का एक बेटा भी है। बताया जाता है कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को अच्छा नहीं लग रहा था।
मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी की तरह समझा जाता था। मलाइका ने कई बार सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कुछ अन्य चीजों को लेकर हमेशा ही दिक्कत रहती थी। इन बातों को लेकर अरबाज और मलाइका के बीच कई सालों से अनबन चलती रही। इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपए लिए थे। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज आपस में मिलते हैं। मलाइका खान परिवार के काफी करीब हैं। हाल ही में ये सभी साथ में छुट्टी मनाकर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *