कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार पुनीथ राज-कुमार को आज जोधपुर एयरपोर्ट पर कोई पहचान ही नहीं पाया

जोधपुर,कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार रहे राजकुमार के बेटे पुनीथ भी फेमस एक्टर हैं। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वे बुधवार को जोधपुर पहुंचे। लेकिन उन्हें यहां कोई पहचान ही नहीं पाया। पुनीथ ने छह महीने की उम्र एक फिल्म में सबसे पहले दिखाया गया था।
पैदाइश के साथ ही फिल्मी पर्दे पर धूम मचा रहे कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार पुनीथ राजकुमार आज आम आदमी के समान एयरपोर्ट से बाहर निकले तो कोई उन्हें पहचान तक नहीं पाया। बड़े आराम से बाहर निकल रहे पुनीथ को बाद में कुछ लोगों ने पहचाना तो उनकी तरफ लपके। अपनी दूसरी राजस्थान यात्रा बताते हुए उन्होंने कहा कि वे करीब से पूरे राजस्थान को देखने की चाह रखते है। कन्नड़ फिल्मों के जरिये दक्षिण भारत में काफी प्रसिद्धि हासिल कर चुके पुनीथ राजकुमार अपनी अगली फिल्म की बीकानेर में चल रही शूटिंग में भाग लेने आज जोधपुर पहुंचे। एक सामान्य आदमी की तरह एयरपोर्ट से बाहर निकले पुनीथ को कोई पहचान ही नहीं पाया। बाहर निकलने के पश्चात एक व्यक्ति उन्हें देख खुशी से चिल्लाया तो अन्य लोगों को पता चला।
इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने लोगों को निराश नहीं किया और उन्हें सेल्फी लेने का अवसर प्रदान किया। वे अपनी अगली फिल्म अंजनी पुत्री की शूटिंग के लिए बीकानेर जा रहे है। उन्होंने कहा कि आजकल साउथ की फिल्मों को बड़ी संख्या में हिन्दी में डब किया जा रहा है। ऐसे में उत्तर भारत में इन फिल्मों के दर्शक लगातार बढ़ रहे है। यहां साउथ इंडिया की फिल्मों के लिए नया मार्केट तैयार हो रहा है। इससे भविष्य में काफी लाभ मिलेगा।
ये है पुनीथ : – पुनीथ का जन्म वर्ष 1975 में हुआ। उनके पिता राजकुमार कन्नड़ फिल्मों के प्रसिद्ध सितारे रहे। दादा साहब फाल्के अवार्ड विजेता राजकुमार के इस पुत्र को महज छह माह की उम्र में ही अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिल गया। बचपन में कई फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाले पुनीथ को वर्ष 1985 में बेस्ट चाइल्ड एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्रदान किया गया। वर्ष 2002 में वे पहली बार अप्पू फिल्म से लीड रोल में नजर आए। इसके बाद एक के बाद एक कर कई सुपर हिट फिल्मों में लीड रोल निभा चुके पुनीथ अब तक पच्चीस से अधिक फिल्मों में भूमिका निभा चुके है। गायक के साथ ही पुनीथ टेलीविजन के छोटे पर्दे पर भी अपनी विशेष पहचान कायम कर चुके है। वे एक रियल्टी शो का संचालन कर काफी सुर्खियां बटोर चुके है। फिल्मों में पांव जमाने से काफी पहले पुनीथ ने अपनी दोस्त अश्विनी के साथ वर्ष 1999 में शादी कर ली। उनकी दो बेटियां है। पुनीथ के बड़े भाई शिवा राजकुमार कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार माने जाते है।(

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *