आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम की जल्दी छुट्टी तय – स्वामी

जोधपुर,राज्यसभा के सांसद और बहुचर्चित वित्तीय विशेषज्ञ सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि देश में ऐसे कई अधिकारी हैं जिनकी गलत नीतियों के कारण आज देश में बेरोजगारी और आर्थिक गड़बड़ियां पैदा हो गई हैं। उन्होंने भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम की जल्द छुट्टी होने की बात कही। उन्होंने रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर भी ब्याज बढ़ाकर महंगाई कम करने की सलाह को धोखा देने का आरोप लगाया है। सुब्रमण्यम स्वामी एक समाचार पत्र के वैचारिक महाकुंभ में भाग लेने के लिए जोधपुर पहुंचे थे।
सुब्रमण्यम स्वामी ने पनामा पेपर लीक मामले पर कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में क्या सभी नालायक हैं। कोई भी अपनी शिकायत लेकर कोर्ट में नहीं जा सकता है। सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बात पत्रकार और अर्थशास्त्री परजाय ठाकुरता के इस कथन पर, पनामा पेपर लीक मामले में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, गौतम अडानी के बड़े भाई विनोद शांतिलाल अडानी और अन्य लोगों के नाम सामने आने के बाद भी सरकार कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है। इस पर कांग्रेस के ऊपर निशाना साधा|
सुब्रमण्यम स्वामी ने भारत सरकार के आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा कि अरविंद अमेरिकी ड्रग कंपनी में कार्यरत थे। अमेरिकी पार्लियामेंट ने भारत में विदेशी दवाइयों की बिक्री के संदर्भ में उन्हें निर्देश देकर भारत भेजा था। उसका टेप मेरे पास है। उन्होंने कहा मैं इस मामले में पीछे लगा हुआ हूं। कुछ ही माहों में अरविंद सुब्रमण्यम को यहां से रवाना कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *