रेणू जोगी विधायक दल की बैठक में अपनी बात रखेंगी

रायपुर, राष्ट्रपति चुनाव में पूर्व विधायक शिव डहरिया के आरोपों के जवाब में विधायक रेणू जोगी ने साफ तौर पर कहा कि उन्होंने मीरा कुमार को ही वोट दिया है और शिव डहरिया के आरोप निराधार है। इस संबंध में वे कांग्रेस की आगामी विधायक दल की बैठक में अपनी बात रखेंगी।
श्रीमती जोगी ने कहा कि अंतर्आत्मा की आवाज से वोट दिये जाते हैं। मैं राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं मैं दिल से राजनीति करती हूं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि डहरिया मुझे उप नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने की मांग कर रहे हैं तो मैं बताना चाहुंगी कि वर्ष २०१३ में चुनाव हुए और हाई कमान व विधायकों की सर्वसम्मति से नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव व उप नेता प्रतिपक्ष रेणू जोगी को बनाया गया। श्रीमती जोगी ने साफतौर पर इंकार किया है कि इस मामले की शिकायत हाईकमान से नहीं करेंगी बल्कि छत्तीसगढ़ स्तर पर ही पार्टी के समक्ष मांग रखेंगी।
ज्ञात हो कि राष्ट्रपति पद के चुनाव नतीजे घोषित होते ही कांग्रेस में एक बार फिर बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। क्रास वोटिंग को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक शिव डहरिया ने विधायक रेणू जोगी की तरफ इशारा किया है। उनका कहना है कि क्रास वोटिंग करने वाली कांग्रेस की विधायक रेणू जोगी हो सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विधायक रेणू जोगी को उप नेता प्रतिपक्ष के पद से हटा दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *