‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के ट्रेलर में दिखे सारे देशी मसाले

मुंबई,देशी मसाला फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर हीरों नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ के पोस्टर जारी किए थे। जिसके बाद कहा जा रहा था कि यह फिल्म बहुत ही मसालेदार होगी, अब इस फिल्म का धमाकेदार टीजर आया है। ट्रेलर में निर्देशक ने फिल्म के कई राज भी खोल दिए हैं। बहुत साफ अंदाजा हो जाता है इस ट्रेलर से फिल्म की कहानी का। फिल्म को देसी अंदाज में बनाया गया है और लगभग सभी फिल्मी मसाले इसमें दिख जाते हैं। किरण श्याम श्रॉफ और अश्मित कुंदेर के निर्माण में बनी और कुशान नंदी ने निर्देशित की इस फिल्म में दिव्या दत्ता, जतीन गोस्वामी, श्रध्दा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवरे, भगवान तिवारी, नवोदित अभिनेत्री बिदिता बाग और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे। नवाजुद्दीन की इस फिल्म में लीड रोल में हैं। फाइनेंशियल झमेले में उलझी नवाज और चित्रांगदा की यह फिल्म जनवरी में शुरू हुई थी। बाद में चित्रांगदा ने काफी शूट करने के बाद यह फिल्म छोड़ दी। फिल्म को आर्थिक समस्या से गुजरना पड़ा था। बीच में ही शूटिंग रोक दी गई थी। जनवरी के अंत तक या फिर फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होना थी। नवाज ने मेकर्स को एक साथ डेट दे दी जिससे इसका काम जल्द पूरा हो गया। अब यह 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

असहज कर देते हैं अंतरंग दृश्य : नवाजुद्दीन
बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबू मोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाज की डायलॉग डिलिवरी के अलावा जो चीज चर्चा में है वह हैं उनके प्रेम दृश्य। फिल्म के ट्रेलर में गर्मी पैदा करने के लिए कुछ अंतरंग दृश्य भी डाले गए हैं। नवाज ने स्वीकार किया कि इन दृश्यों को फिल्माना उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं था। उन्होंने कहा ऐसे दृश्य उन्हें हमेशा ही असहज कर देते हैं। नवाजुद्दीन ने फिल्म का ट्रेलर जारी करने के मौके पर अंतरंग दृश्य फिल्माते समय होने वाली परेशानी के बारे में बताया। उन्होंने कहा मैं इन दृश्यों को लेकर काफी नर्वस और डरा हुआ था। उन्होंने कहा कि मैने पहली बार पर्दे पर कोई अंतरंग दृश्य किया है। इसको लेकर मै काफी डरा हुआ था। दरअसल, ऐसे दृश्य करते हुए आप कई तरह की भाव दशाओं से घिर जाते हैं, जो अंतत: आपके लिए असुविधा की वजह बन जाती है।
इसके साथ ही दृश्य पर भी केंद्रित करना होता है। उन्होंने कहा मुझे हमेशा से ग्रे शेड किरदार निभाना अच्छा लगता है, पर मुझे पूरा विलेन और पूरा हीरो बनना नहीं पसंद है। मुझे लगता है, जैसे-जैसे समय बीत रहा है, चीजें भी बदल रही हैं। अब नायक भी ग्रे शेड किरदार कर रहे हैं। मेरा मानना है कि हमारे अंदर बुराई और अच्छाई दोनों होती है। कुषाण नंदी के निर्देशन में बनी ”बाबू मोशाय बन्दूकबाज” 25 अगस्त को प्रदर्शित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *