तब्बू ने कहा अजय की ही वजह से अब तक है सिंगल

 

मुंबई,निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी बहुचर्चित फिल्म गोलमाल का सिक्वल गोलमाल अगेन लेकर आने वाले हैं। गोलमाल अगेन में 25 सालों बाद एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आने वाले हैं। 1994 में आई फिल्म विजयपथ में दोनों एक साथ नजर आए थे और तब्बू और अजय ये जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी। अब जब तब्बू और अजय एक बार फिर से किसी फिल्म में साथ दिखने वाले हैं उस वक्त तब्बू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।
तब से लेकर आज तक तब्बू का नाम शायद ही किसी एक्टर के साथ जोड़ा गया हो। अब जब दोनों एक्टर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, ऐसे में तब्बू ने अपने सिंगल होने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैं अजय की ही वजह से सिंगल हूं।
एक समाचार पत्र से बातचीत में तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं। मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं। इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे। इसी वजह से आज तक मैं सिंगल हूं। अजय और तब्बू ने तक्षक, फितूर, दृश्यम, विजयपथ और हकीकत जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। गोलमाल अगेन में इनके अलावा अरशद वारसी, परिणिति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *