रैना ने मोदी के साथ फोटो ट्वीट किया

हेग, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाल ही में हुए नीदरलैंड दौरे में उनसे भारतीय समुदाय के लोगों ने भी मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री से मिलने वालों में टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना भी थे। रैना ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीर सोशल साइट ट्विटर पर भेजी है। इसमें रैना की पत्नी प्रियंका भी हैं। फोटो के साथ रैना ने लिखा। जिस व्यक्ति के पास गोल्डन विजन है उन मोदी से नीदरलैंड में मिलकर बहुत अच्छा लगा। मोदी अमेरिका दौरे के बाद नीदरलैंड पहुंचे थे। रैना के ट्वीट करने के बाद लोगों के जवाब भी आ रहे हैं। साक्षी ने लिखा कि रैना तुमको और पीएम मोदी एक फ्रेम में देखकर बहुत खुशी हो रही है।
तुम्हारी मुस्कराहट और साथ ही पीएम मोदी ने तुम्हारा हाथ भी पकड़ रखा है। आकाश ने लिखा कितना अच्छा लगता है अपने प्रधानमंत्री से मिलना काश में भी मिल पाता पीएम मोदी से और उनके सामने अपने विचार रख पाता। फलक शाबिर ने लिखा कि मैं भी पीएम मोदी के साथ ऐसी ही फोटो चाहता हूं। नीरज करन ने देसी अंदाज में लिखा जीया गुरू, हाथ पकड़े हुए है मोदी जी का, बहुत कूल लग रहा है। अनित घोष ने लिखा रैना तुम एक बॉलिवुड हीरो की तरह लग रहे हो। आरजे ने लिखा सर मुझे आप पर गर्व है, आप मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हो। रैना दिल में रहना। श्रेया ने लिखा प्रियंका तुम बहुत सुंदर लग रही हो।
आयुष वर्मा ने लिखा, ग्रेट मैन, ग्रेट गाय, ग्रेट फैमिली, ग्रेट पिक्चर, ग्रेट रैना जी। राहुल रंजन ने कहा बहुत खूब, जल्दी टीम में आओ अच्छा खेल रहे हो। धनुष ने लिखा रैना जी मैं तुमको वापस टीम में देखना चाहता हूं पाजी, पीएम के साथ अच्छी पिक्चर है। विवेक ने लिखा शेरे हिंदुस्तान से मिलके और भी जच रहे हो पाजी। एक यूजर ने लिखा ये आपको कैसे मिल गए मैं तो रेस कोर्स भी गया था मुझे नहीं मिले। दीपक सिंह ने लिखा आप दोनों को एक साथ देखकर अच्छा लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *