आप के दल को पुलिस ने डोडर टोल नाके पर जबरदस्ती रोका

मंदसौर/भोपाल मन्दसौर गोली कांड में शहीद हुए किसान परिवारो से मिलने के लिए आम आदमी पार्टी का केंद्रीय दल आज मंदसौर जाने के लिए इंदौर पहुँचा। इस दल में दिल्ली से राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, सांसद भगवत मान , राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष व पूर्व मंत्री एवं विधायक सोमनाथ भारती दिल्ली से इंदौर पहुँचे। इंदौर से प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के साथ प्रतिनिधिमंडल मंदसौर के लिए रवाना हुआ।
इस प्रतिनिधिमंडल को डोडर टोल नाके पर पुलिस द्वारा जबरदस्ती रोक लिया गया। आम आदमी पार्टी के नेताओ आगे जाने की मांग के साथ वही सड़क पर बैठ कर धरना दिया। जब आप प्रतिनिधमंडल को डोडार टोल पर रोक दिया गया तो पीड़ित किसान के परिवार और गोली कांड के प्रत्यक्षदर्शियों आप नेताओ से मिलने डोडार टोल ही पहुँच गए। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार श्रीराम पाटीदार ने बताया कि किसानों को पुलिस द्वारा सीधी गोली मारी गई है। यह दुर्घटना नही, हत्या है।
गोली कांड के प्रत्यक्षदर्शी किसान तुलसीराम और राजेंद्र ने कहा कि पुलिस द्वारा जानबूझकर भगदड़ मचा कर गोलिया दागी गई। पुलिस द्वारा की तोड़फोड़ की गई और किसानों को बदनाम किया जा रहा है। कल रात भी किसानों को घरों से निकाल कर पीटा गया है। उन्ही में से एक घायल किसान की आज एम वाय हॉस्पिटल में मृतु हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *