नवनिुयक्त महाधिवक्ता का स्वागत,हाईकोर्ट बार मेरा परिवार : कौरव

जबलपुर,म.प्र. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन द्वारा सिल्वर जुबली हॉल में एक भव्य समारोह में म.प्र. के नये महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव का भावभीना स्वागत किया गया। श्री कौरव हाईकोर्ट बार के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सहसचिव भी रहे हैं। श्री कौरव का स्वागत करते हुए हाईकोर्ट बार के अध्यक्ष आदर्श मुनि त्रिवेदी ने कहा कि यह इस बार के लिए गौरव के क्षण हैं कि हमारी बार के पूर्व पदाधिकारी और वरिष्ठ सदस्य पहले सबसे कम आयु के ‘सीनियर एडवोकेट’ और अब सबसे कम आयु में म.प्र. के महाधिवक्ता के संवैधानिक पद पर विराजित हुए हैं, पूरे हाईकोर्ट बार के लिए यह सम्मान और गौरव के क्षण हैं।
मेरा अपना परिवार…..
भावभीने स्वागत से अभिभूत महाधिवक्ता श्री पुुरूषेन्द्र कौरव ने कहा कि हाईकोर्ट बार एसोसिएशन उनका अपना परिवार है। इसी बार से उन्हें शिक्षा, संस्कार और सम्मान सब कुछ मिला है और हाईकोर्ट बार के एक-एक सदस्य को वे उनके नाम से पुकार सकते हैं। वे इस बार के अभिन्न अंग हैं और रहेंगे। श्री कौरव ने कहा कि वे प्रदेश के अधिवक्ताओं को वह सब कुछ दिलाने का प्रयास करेंगे जिसके लिए वे हकदार हैं। प्रभार ग्रहण कर वे सबसे पहले अपने बार में आये।
भावभीना स्वागत्………
समारोह के प्रारंभ में महाविधवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव का भावभीना स्वागत म.प्र. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदर्श मुनि त्रिवेदी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी, सहसचिव अमित जैन, कोषाध्यक्ष कु. अनिता वैâथवास, ग्रंथालय प्रभारी राहुत रावत, कार्य. सदस्य आशीष तिवारी, गोपाल जायसवाल, सी.एम. तिवारी, निशांत जैन, सौरभ भूषण श्रीवास्तव, श्रीमति सुषमा पाण्डेय के साथ्ज्ञ वरिष्ठ अधिवक्ता शैलेन्द्र गंगराडे, कु. नीलम गोयल, विवेक शर्मा, ओ.पी. अग्निहोत्री, अमल पुष्प श्रोती आदि अधिवक्ताओं ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *