दो-दो हजार रूपये के तीन ईनामी अपराधियों को भरतपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर,भरतपुर जिले के पुलिस थाना सीकरी ने आज रविवार को धरपकड के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत पांच माह से, दो-दो हजार के ईनामी फरार तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक भरतपुर श्री अनिल कुमार टॉक ने बताया कि पांच माह से फरार चल रहे वांछित ईनामी अपराधी अरसद, शौकीन व श्रीमती अरसीदा को उनके घर गांव बेला का वास थाना सीकरी से ४ जून २०१७ को थानाधिकारी थाना सीकरी केशरसिंह उ०नि० मय जाप्ता द्वारा गिरफतार किया गया है।
श्री टॉक ने बताया कि गांव बेला का वास थाना सीकरी निवासी नूरू उर्फ नूर मौहम्मद जाति मेव ने गांव के ही अरसद वगैराह ५-६ जनों के विरूद्ध एक राय होकर प्रार्थी व परिजनों के साथ मारपीट कर औरतों के जेवरों को छिनाकर ले जाने के मामले में ४ जनवरी २०१७ को थाना सीकरी पर मुकदमा दर्ज कराया था। ४ जून २०१७ को थानाधिकारी सीकरी को मुखबिर की सूचना मिली कि ईनामी अपराधी अरसद व शौकीन गांव बेला का वास थाना सीकरी अपने मकान पर है। उक्त सूचना पर थानाधिकारी केशरसिंह की टीम ने गांव बेला का वास में अपराधियों के घर का घेरा देकर उक्त दोनों व्यक्तियों को पकड लिया एवं उनके नाम-पते पूछे तो उन्होंने अपने नाम अरसद व शौकीन पुत्र मूसा जाति मेव निवासी बेला का बास थाना सीकरी का होना बताया तथा घर की तलाशी ली गई तो वहां पर एक महिला मिली जिसका नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम अरसीदा पत्नि अरसद जाति मेव निवासी बेला का वास थाना सीकरी होना बताया। उक्त तीनों ईनामी मुल्जिमानों को गिरफ्तार किया गया है जो फरार चल रहे थे एवं इनकी गिरफ्तारी पर जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर द्वारा २-२ हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *