कपिल मिश्रा का खुलासा, हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट आप सरकार पर 400 करोड़ का भ्रष्टाचार

नई दिल्ली, एक बार फिर रविवार को आम आदमी पार्टी से निकाले विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए। कपिल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में ४०० करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उम्मीद हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों को जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे। कपिल ने कहा कि वे आप के भ्रष्टाचारियों को दूर भगाकर दम लेंगे। वक्त आ गया है कि दिल्ली की सरकार को राइट टू रिकॉल के तहत हटाया जाए। आप को संजय सिंह और आशुतोष ने हाइजैक कर लिया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि वे आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। वे आप के उन नेताओं को एकजुट कर रहे हैं जो पार्टी को अरविंद केजरीवाल और भ्रष्टाचार मुक्त करना चाहते हैं।
कपिल ने आम आदमी पार्टी के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं के लिए मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि इसके जरिए जुड़ने वालों के साथ बैठक कर राइट टू रिकॉल पर बात करेंगे। कपिल मिश्रा ने पार्टी से निकाले जा चुके प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से अपील की कि वे अरविंद केजरीवाल और आप के कुछ नेताओं का भ्रष्टाचार सार्वजनिक करने में मदद करें। उन्होंने कहा कि मैं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से माफी मांगता हूं, मैंने अरविंद केजरीवाल के इशारे पर आपके बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया।

– कपिल ने पूछे ८ सवाल
१ क्या आपको शीतल सिंह जी के बारे में पता है जिन्होंने संजय सिंह व आशुतोष की रशिया की यात्रा स्पांसर की?
२ क्या आपको पता है शीतल पी सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का ँल्ेग्हो करते हैं।
३ क्या आपको पता है दिल्ली में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का ४०० करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच जारी है?
४ क्या आपको मालूम है जिन कंपनियों के खिलाफ ये ४०० करोड़ के घोटाले की जांच चल रही है उनसे शीतल सिंह जी के सीधे संबंध रहे हैं?
५ क्या आपको याद है ४९ दिन की हमारी सरकार ने रोसेरमाता एचएसआरपी वेंचर्स के कॉन्ट्रैक्ट को रद्द करने का फैसला लिया।
६ क्या आपको पता है दुबारा सरकार बनने के बाद हमारी अपनी सरकार के फैसले को लागू नहीं किया गया। आखिर ऐसा क्यों?
७ क्या आपको मालूम है कि इन कंपनियों में से कुछ लोगों के तार दुनिया के कई हवाला कारोबारियों से जुड़े हुए हैं?
८ क्या अब भी आप चुप ही बैठे रहेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *