आर्थिक तंगी से परेशान मां और दो बेटियों ने की एक साथ खुदकुशी

भोपाल,राजधानी में आर्थिक तगी और बेटियों की शादी का खर्च नहीं जुटा पाने की वजह से मां और उसकी दो बेटियों ने एक साथ रेल से क ट कर खुदकुशी कर ली। ये तीनों मंगलवार-बुधवार की रात से राजधानी के होशंगाबाद रोड इलाके से लापता थी। पुलिस ने मां और दो बेटियों के रेलवे लाइन से शव बरामद किए हैं।
तीनों के शव क्षत-विक्षत हालत में रेलवे लाइन पर ही सौ मीटर की दूरी पर मिले। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। उसका कहना है तीनों शव एक साथ और आस-पास मिले हैं,जिससे लगता है कि तीनों खुदकुशी के इरादे से ही रेलवे लाइन तक पहुंची हैं। घटना के अनुसार ग्राम लिनौदा अहमदपुर के रहने वाले महाराज सिंह चौकादारी का काम करने के साथ ही गन्ने की चरखी का धंधा करते हैं। उनकी पत्नी 50 साल और दो बेटियों सुषमा सिंह 18 और सपना सिंह 16 ने खुदकुशी की है। यह तीनों मंगलवार रात खाना खाने के बाद से लापता हो गए थे।

जबकि महाराज का बेटा कोलार इलाके में एक निजी सुरक्षा एजेंसी के लिए चौकीदारी का काम करता है। मंगलवार को वह डयूटी पर गया उसे पिता ने मां और बेटियों के गुम होने की जानकारी दी थी। पुलिस को किसी तरह के सुसाइड नोट न मिलने से लग रहा है कि शादी के पैसों का इंतजाम न हो पाने और आर्थिक तंगी की वजह से घर पर होने वाले विवाद के कारण ही तीनों ने एक साथ खुदकुशी की होगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *