बिहार में राजधानी ट्रेन में लूटपाट RPF के सात जवान सस्पेंड

पटना,बिहार में बक्सर के करीब पटना राजधानी एक्सप्रेस में लूटपाट के मामले में आरपीएफ के सात जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि कोच अटेंडेंट को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
बड़ी चोरीः बिहार में बक्सर के करीब पटना राजधानी एक्सप्रेस में डकैटी की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार चोरों ने यात्रियों को पीटा भी है। इसमें तीन यात्री घायल बताए जा रहे हैं। तीन यात्रियों ने पटना में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई है।
कैसे हुई लूटपाट?
जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन दिल्ली से पटना जा रही थी। बताया जा रहा है कि यूपी के गहमर के पास सिग्नल नहीं होने की वजह से ट्रेन खड़ी थी। उस बीच ट्रेन का एक दरवाजा खुला था जिसका फायदा उठाकर चोर घुस आए. इस मामले में कोच अटेंडेंट पर भी मामला दर्ज किया गया है।

यात्रियों से लूटे नकदी, गहने और मोबाइल
इधर,दिल्ली-राजेंद्र नगर राजधानी एक्सप्रेस में रविवार की सुबह भदौरा स्टेशन के पास दर्जनभर यात्रियों से नकदी, गहने, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान लूट लिए गए. लूटपाट के बाद अपराधी चलती ट्रेन से उतर कर फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे मुगलसराय से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर भदौरा रेलवे स्टेशन पर उतर गए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *