UP में एक दूसरे पर तीर बंद हो गधों का प्रचार,जुमलेबाज MODI

लखनऊ,उप्र में चुनावी पारा इस समय नए-नए रूपों में सामने आ रहा है. एक दूसरे पर तंज कसे जा रहे हैं,तो कहीं किसी को जुमलेबाज ठहराया जा रहा है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने नरेंद्र मोदी पर पलटवार कर कहा कि मोदी जुमलेबाज हैं.उन्हें दलित की बेटी का हवाईजहाज से घूमना नागवार गुजर रहा है.
उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी में अगर मोदी एक कदम आगे है तो दलित की बेटी भी उनसे पीछे नहीं है. उन्हें प्रदेश में बीएसपी के बढ़ते जनाधार से खतरा महसूस हो रहा है जिससे वह घबरा गए हैं. बीएसपी पार्टी नहीं मूवमेंट है. मायावती ने मोदी पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा, मैंने अपना पूरा जीवन दलितों और अल्पसंख्यकों के उत्थान में समर्पित किया है, और इस उद्देश्य के लिए शादी तक नहीं की.
मैंने अपना घर परिवार ही नहीं बसाया. जबकि मोदी ने तो पत्नी को ही छोड़ दिया. एक दलित की बेटी हेलिकॉप्टर और हवाई जहाज में घूमे ये इन लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. मिस्टर नेगेटिव दलित मैन ने गोल गोल बातें घुमाई. हमने तो अपने समर्थकों से मिले पैसों को बैंक में जमा कराया. लेकिन बीजेपी एंड कंपनी बड़े बड़े धन्नासेठों से पैसा लेकर चुनाव लड़ते हैं फिर जनता का शोषण करते हैं.
इधर,पीएम ने कहा कि बीएसपी के मायने हैं बहनजी संपत्ति पार्टी किसान को सिंचाई, बालक को पढ़ाई, युवाओं को कमाई और बुजुर्गों को दवाई की जरूरत का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा,चुनावी रैली में कहा कि परिवार में किसी के बीमार होने पर सारा बजट ही बिगड़ जाता है. इसी लिए उन्होंने 700 दवाओं की कीमत घटा दी जिससे 30 हजार की दवा 3 हजार और 80 की गोली 7 मे मिलने लगी. उन्होंने कहा अब सपा-बसपा-कांग्रेसी को नोटबंदी से परेशानी इसलिए है क्योंकि तैयारी करने का मौका नहीं मिला. अब तो बीएसपी का नाम ही बदल गया है, अब वह बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई .
उधर,सियासी घमासान के बीच उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऊंचाहार की चुनावी रैली में धार्मिक आधार पर बिजली के वितरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फतेहपुर की चुनावी रैली में यह कहना कि रमजान-ईद पर बिजली तो होली -दिवाली पर क्यों नहीं को गलत बताते हुए प्रतिकार स्वरूप कहा कि वह सदी के महानायक से कहेंगे कि आप गुजरात के गधों का प्रचार मत कीजिए. उनका इशारा नाम लिए बगैर अमिताभ बच्चन की ओर था.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *