केवी में प्राचार्य जेटली ने किया घ्वजारोहण

भोपाल, केन्द्रीय विद्यालय नंबर.1,भोपाल में 68 वें गणतंत्र दिवस का समारोह उत्साह पूर्वक मनाया गया. इस अवसर पर सर्वप्रथम विद्यालय के प्राचार्य एवं समारोह के मुख्य अतिथि सौरभ जेटली के द्वारा ध्वजारोहण कियाा गया और सलामी दी गई.
उप-प्राचार्या श्रीमती सुसाना कुजूर ने पुष्प गुच्छ से मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा सभी को 68 वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रारंभ हुआ. विद्यालय के नन्हें-मुन्ने बच्चों ने मनमोहक अभिनय गीत प्रस्तुत किया. विद्यालय के छात्रों द्वारा गणतंत्र के महत्व पर प्रकाश डाला गया. साथ ही अन्य विविध रंगारंग प्रस्तुतियों के पश्चात मुख्य अतिथि एवं विद्यालय के प्राचार्य सौरभ जेटली ने सभा को 68 वें गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए छात्र-छात्राओं में ईमानदारी, निष्पक्षता तथा देश भक्ति की भावना के साथ एकाग्रता  पर बल दिया.

उन्होंने सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं से भी अपील की कि अपने छात्र-छात्राओं के सर्वतोन्मुखी विकास के साथ उनमें नैतिक तथा मानवीय मूल्यों का विकास सुनिश्चित कर अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करें. अंत में विद्यालय के कार्यक्रम समन्वयक नृपेन्द्र तिवारी ने सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *