कार-डंफर भिड़ंत में मिर्जापुर के तीन मरे

सतना, उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से कटनी आ रही कार अमरपाटन-बेला मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.जिससे पति-पत्नी व डइवर की मौके पर ही मौत हो गई. कार की बाक्साइट से लदे एक डंफर से सीधी टक्कर होने से ये हादसा हुआ.
घटना बरियाघाट सुंदरगढ़ मिर्जापुर के रहने वाले विनोद मौर्य उम्र 50 वर्ष अपनी पत्नी आशा उम्र 46 वर्ष के साथ एक आई 20 कार क्रमांक यूपी 63 क्यू 3707 से विवाह कार्यक्रम शिरकत करने कटनी जा रहे थे. कार को चालक मो. इमरान पिता मो. ईमान निवासी अमानगंज मिर्जापुर चला रहा था, जबकि विनोद भी आगे चालक के बगल में बैठे हुए थे. गुरुवार तडक़े कार जैसे ही राष्टï्रीय राजमार्ग 7 पर अमरपाटन व बेला के बीच पहुंची एक डंफर क्रमांक एमपी 21 एच 1046 अनियंत्रित होते हुए कार की साइड पर आ गया. चूंकि उस दौरान दोनों वाहनों की रफ्तार अधिक थी इसलिए उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला और उनकी आमने-सामने से सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की जहां कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं डंफर का अगला भाग भी आंशिक तौर पर क्षतिग्रस्त हो गया. डंफर चालक और उसका सहायक दोनों घटना के तुरंत बाद ही मौके से फरार हो गए. सुबह उजाला होने पर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी. आगे की ओर बैठे हुए विनोद व इमरान जहां कार के क्षतिग्रस्त हिस्से में बुरी तरह फंसे हुए पाए गए वहीं पीछे बैठी आशा के सिर पर गंभीर चोट दिखाई दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन से शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अमरपाटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. कार से प्राप्त पहचान के आधार पर पुलिस ने परिजनों तक घटना की सूचना पहुंचाई. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.
जिले के सभापुर थाना अंतर्गत बिरसिंहपुर मार्ग पर होमहाई के पास एक बस ने बाइक को ठोकर मार दी. जिसके चलते बाइक पर सवार महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं पति व बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *