भाजपा मोर्चा अध्यक्षों ने संभाला पदभार

भोपाल, भाजपा के विभिन्न मोर्चों किसान,अल्पसंख्यक और पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्षों ने बुधवार को पदभार ग्रहण किया. इस अवसर पर प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने सबका साथ सबका विकास का मूलमंत्र लेकर कार्य किया है. भारतीय जनता पार्टी सेवा के लिए राजनीति में है.
हमें राज्य और केन्द्र सरकार के नेतृत्व में हुए कार्यो से जन-जन को रूबरू करना है. मोर्चा अध्यक्ष आगामी दो वर्ष पार्टी को देंगे और पूर्णकालिक के रूप में पार्टी की रीति नीति और उपलब्धियां जन-जन से चैपाल चर्चा में शेयर करेंगे. किसान मोर्चा अध्यक्ष रणवीरसिंह रावत, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सनव्वर पटेल और पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भगतसिंह कुशवाह ने आज जनसैलाब के साथ प्रदेश कार्यालय में महापुरूषों के प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की.
चौहान ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने जोश और जुनून के साथ सभी अतिथियों को पदभार ग्रहण के साथ पगड़ी भेंट की. उन्होंने कहा कि यह हम सबके लिए एक चुनौती है, जिसे हमें पार्टी के विस्तार, संगठन को सक्रिय बनाकर हर वर्ग और समुदाय के बीच में पैठ बनाने के कार्य को जुनून और जज्बे के साथ पूरा करना है. कामयाबी परिश्रम मांगती है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रम फैलाया है.
अल्पसंख्यकों को खौफ जद किया है, लेकिन भाजपा की सरकार ने धर्म निरपेक्षता को कार्य रूप में परिणित करके दिखा दिया है. हमें अपनी शक्ति कांग्रेस द्वारा फैलाये गए जहर को नष्ट करने में लगाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *