एनडी तिवारी अब कमल दल के हुए

नई दिल्ली,उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के आसन्न विधानसभा चुनावों को लेकर बड़े दलों से नेताओं का इधर से उधर जाना शुरु हो गया है. सालों तक कांग्रेस का नमक खाकर यूपी और उत्तराखंड उसकी तरफ से मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी ने अब उसे बाय-बाय कह कर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपाध्यक्ष अमित शाह भी दिल्ली में मौजूद थे.
भाजपा की सदस्यता अकेले नारायण दत्त ने ही नहीं ली बल्कि उनके पुत्र रोहित शेखर भी भाजपा में शरीक हुए हैं. समझा जाता हैकि उनके और भाजपा के बीच में बेटे रोहित के टिकट की डील हुई है. जिसके बाद इस अवस्था में वह भाजपा ज्वाइन करने को तैयार हो गए. इधर,उत्तराखंड़ में कांग्रेस को पहले भी कई झटके लगे हैं. उसके स्टार नेता सतपाल महाराज, यशपाल आर्य,विजय बहुगुणा और अब नारायण दत्त तिवारी सहित 9 कांग्रेसी विधायक भाजपा की डोर थाम चुके हैं.
उधर,जिस बेटे के टिकट के लिए तिवारी ने कांग्रेस छोड़ी है उसे उन्होंने तीन साल पहले ही बेटा स्वीकारा है. जब दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा था कि शेखर उनका बायोलॉजिकल बेटा है. गौरतलब है शेखर ने पैटरनिटी सूट अदालत में दायर किया था. जिसके बाद तिवारी ने नानुकूर के बाद डीएनए टेस्ट कराया जो शेखर के पक्ष मे रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *