गौरव तिवारी को वापस लाओ, रोकी जाएंगी रेल गाडिय़ां

कटनी,पांच सौ करोड़ के हवाला कारोबार पर चोट करने वाले कटनी के एसपी गौरव तिवारी का तबादला आदेश रूकवाने दूसरे रोज भी लोग सडक़ों पर रहे. शहर के व्यापारी वर्ग ने खुद आगे आकर अपने-अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे.
उस समय बेहद अप्रिय स्थिति निर्मित हो गई हजारों की तादाद में आए लोगों को मंचासीन लोगों ने संबोधित कर खनन कारोबारी और मंत्री संजय पाठक पर तीखे प्रहार किए वक्ताओं का कहना था कि जिस तरह से पाठक हमेशा अपने कारोबार को लेकर भाजपा नेताओं के निशाने पर हुआ करते थे आज वे उन्हीं इशारों पर नाच रहे हैं. वे उन्हें खुलेआम माइनिंग माफिया कहकर पुकारा करते थे, आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने काले-कुबेरों में उनका नाम आते ही एसपी गौरव तिवारी का तबादला कर दिया.
कटनी के बारे में कहा गया कि वह ईमानदार कत्र्तव्यनिष्ठ व अच्छे इंसान के साथ है. आंदोलन कर रहे लोगों का कहना है कि जब तक तबादला नहीं रूकेगा आंदोलन जारी रहेगा. गुरूवार को रेल रोको आंदोलन करने की बात भी वक्ताओं ने कही.
500 करोड़ के हवाला कारोबार की जांच कर रहे एसपी गौरव तिवारी का तबादला आदेश निरस्त करने को लेकर जिले की बहोरीबंद तहसील मुख्यालय में कांग्रेस विधायक सौरभ सिंह की अगुवाई में सैकड़ों लोगों ने हल्ला बोल रैली निकाली. इसके साथ ही बाकल, रीठी, उमरियापान, ढीमरखेड़ा, बरही, कैमोर, विजयराघवगढ़, बड़वारा जनपद क्षेत्र में एसपी के तबादले को लेकर व्यापक प्रतिक्रिया रही. बंद के समर्थन में कांग्रेस के साथ ही भाजपा व आरएसएस के कार्यकर्ता भी सामने आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *