पारिवारिक वातावरण देखा बैठक में -शिवराज

(प्रणव शर्मा द्वारा)
सागर, मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सागर में प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को संबोधित क रते हुए कहा कि यहां जैसा ‘पारिवारिक वातावरण’ उन्होंने इसके पहले कभी किसी बैठक में नहीं देखा.
चौहान ने कहा कि वे 1985 से पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रहे हैं, लेकिन इस बार की बैठक समन्वय, सहयोग, प्रेम और आत्मीयता की ²ष्टि से अभूतपूर्व साबित हुई है. इस तरह का ‘पारिवारिक वातावरण’ इसके पहले उन्होंने किसी बैठक में नहीं देखा.
उन्होंने जहां पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार ङ्क्षसह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत के काम को भी सराहा. वहीं बाप-बेटों’के रिश्तों की बात भी हुई , पारिवारिक रिश्तों की बात हुई है, इस लिहाज से ये अभूतपूर्व है. साथ ही विचारों को स्थापित करने में भी बैठक अभूतपूर्व रही. उन्होंने कहा कि इसके लिए वे बैठक की व्यवस्था करने वाले गृहमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह और कार्यकर्ताओं को बधाई का हकदार मानते हैं.
कुशाभाऊ ठाकरे, प्यारेलाल खंडेलवाल, सुंदर लाल पटवा और कैलाश जोशी आदि वरिष्ठ पार्टी नेताओं का नाम लेते हुए चौहान ने कहा कि इनका भाजपा को स्थपित करने में अहम योगदान रहा है और अब वर्तमान पीढी को संगठन की विचारधारा को और आगे बढ़ाना है. बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार ङ्क्षसह चौहान ने भी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चौहान की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि इस दौर में आम जनता देश में सिर्फ मोदी-मोदी और प्रदेश में‘मामा-मामा’के ही नारे लगा रही है. उन्होंने पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे बड़प्पन दिखाएं और ये बात उनके व्यवहार और आचरण में भी झलकनी चाहिए.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *