मार्च कर रहे तृणमूल नेता हिरासत में

नई दिल्ली, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय की गिरफ्तारी के विरोध में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर मार्च कर रहे पार्टी के नेताओं को आज पुलिस ने फिर हिरासत में ले लिया. तृणमूल नेताओं को हालांकि लगभग दो घंटे बाद रिहा कर दिया गया .
तृणमूल कांग्रेस के एक ट््वीट में कहा गया है कि पार्टी के सांसदों को दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर हिरासत में ले लिया . इन सांसदों को कल भी पुलिस ने हिरासत में लिया था . ये सांसद बंद्योपाध्याय की रोज वैली चिटफंड घोटाले में हुई गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे . सूत्रों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस सांसद मोदी के खिलाफ नारे भी लगा रहे थे . वे चिटफंड घोटाला मामलों में पार्टी सांसदों की गिरफ्तारी से नाराज थे . केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने तृणमूल सांसद को गिरफ्तार किया है.
सूत्रों के अनुसार तृणमूल के 32 सांसद जब साउथ ब्लाक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो उन्हें हिरासत में लिया गया . बाद में उन्हें मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया. ये सांसद मोदी सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे . कल तृणमूल सांसदों को प्रधानमंत्री आवास की ओर मार्च करने पर गिरफ्तार कर लिया गया था.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *