ममता समर्थक सडक़ों पर,बमबारी हुई

कोलकाता, बंगाल से लेकर दिल्ली तक ममता समर्थक बुधवार को भी सडक़ों पर रहे. उधर,केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर उनके घर में ‘जबर्दस्ती घुसने’ का आरोप लगाया. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया.
इसमें उन्होंने लिखा कि कोलकाता में कैलाश बोस स्ट्रीट स्थित उनके घर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जबरन घुसने का प्रयास किया. बता दें कि इसी घर में बाबुल सुप्रियो के माता-पिता रहते हैं. दरअसल, टीएमसी के ये कार्यकर्ता रोज वैली फंड स्कैम के आरोपों में अरेस्ट किए गए अपने दो नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. बाबुल ने कहा,यह दुख की बात है कि मैं एक मंत्री हूं. मुझे हर जगह सुरक्षा मिलती है लेकिन गरीब बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का क्या, जो कि जमीन पर हैं? उन्हें पीटा जा रहा है. बीजेपी के झंडे जलाए जा रहे हैं. पुलिस का विरोध हो रहा है. एक बूढ़ी महिला के घर में बम फेंका गया और इसमें वह बुरी तरह घायल हो गईं. बंगाल में इनदिनों यह सब हो रहा है.
उल्लेखनीय है कि अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं, सांसदों और विधायकों ने पीएम मोदी के आवास तक बुधवार को मार्च किया. हालांकि, इन सभी को 7, लोक कल्याण मार्ग पहुंचने से पहले ही कस्टडी में ले लिया गया.
इन सभी ने घोटाले के आरोप में बाबुल सुप्रियो को भी अरेस्ट करने की मांग उठाई है, जिनपर टीएमसी ने रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. ममता बनर्जी की पार्टी के वरिष्ठ नेता सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने गिरफ्तार किया तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थिति बीजेपी कार्यालय पर हमला कर दिया था. इस हमलें में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल भी हुए थे.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *