जानवरों जैसा सलूक करता था पति, तंग आकर पत्नी ने कर दी हत्या

जबलपुर,गोहलपुर थानान्तर्गत बेनीसिंह की तलैया में विगत दिवस हुई कालू पहलवान की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। महानगर सेवा समिति के अध्यक्ष कालू पहलवान की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही चालाकी से की थी। पत्नी द्वारा पति की हत्या करने के पीछे जो कहानी बताई है वह चौंकाने वाली है।
मृतक कालू पहलवान की पत्नी हिना ने पुलिस को बताया कि उसका पति सेक्स विकृत्ति का शिकार था। सेक्स पॉवर बढ़ाने वाला इंजेक्शन और दवाईयां लेकर वह उसके साथ जबरिया सेक्स संबंध बनाने का आदि था। हिना के मना करने पर कालू अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। कमरे में ही कैद रखता था, यहां तक कि मायके जाने नहीं देता था।
ये हुआ हत्या वाली रात
पुलिस के अनुसार हत्या वाली रात कालू सेक्स दवाईयों का सेवन करके रात डेढ़ बजे घर पहुंचा और पत्नी हिना के साथ संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। पत्नी के मना करने पर पहले तो उसने मारपीट की फिर जबरिया शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान हिना ने निश्चय कर लिया कि रोज-रोज की किलकिल से मुक्ति पाने का एक ही तरीके है कि पति की हत्या कर दी जाए। संबंध बनाने के बाद हिना ने बाजू में रखे कालू के चाकू को उठाया और दनादन वार करना शुरु कर दिया। वह तब तक वार करती रही जब तक कालू का दम नहीं निकल गया।
ये रहा मामला
गौरतलब है कि हकीब रहमान का 35 वर्षीय बेटा अयाजुर रहमान उर्फ़ कालू पहलवान अपने परिवार के साथ गोहलपुर 468 बेनी सिंह तलैया में रहता था। 10 अक्टूबर की रात करीब डेढ बजे कालू पहलवान घर में था। घर में ही कालू की नृशंस हत्या की गई थी, जिसे परिवार के अन्य किसी सदस्य ने नहीं देखा था। कालू की पत्नी हिना ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने बयान में बताया था कि हमलावरों के आने के चंद मिनट पहले पति कालू ने कहा कि तुम छत पर चली जाओ कुछ लोग मुझ से मिलने आए हैं। पति के कहने पर वह अपने डेढ़ साल के बेटे को गोद में लेकर छत में चली गयी थी। इसके बाद जब वह नीचे आई तो कालू की हत्या हो चुकी थी।
इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका
कालू पहलवान की हत्या के बाद एसपी अमित सिंह ने हत्या की अंधी गुत्थी सुलझाने निर्देश दिये थे जिस का पालन करते हुए गोहलपुर थाना प्रभारी प्रवीण सिंह धुर्वे, उनि मयंक यादव, आरक्षक संजय रहपुरिया, राहुल भारतीय, तरुण कुमार, अजय दीक्षित, देवेन्द्र प्रजापति आदि ने सराहनीय भूमिका निभाई। जिन्हें नकद पुरस्कार दिये जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *