आत्महत्या के 8 माह बाद दर्ज हो सका दुष्कर्म का मामला

जबलपुर,एक युवती ने आठ माह पहले आत्महत्या की थी। मामले की एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 306,376 का प्रकरण दर्ज पुलिस ने फिर से जांच शुरू कर दी है।
गोरखपुर पुलिस ने बताया कि करीब आठ माह पहले 24 फरवरी 2018 को एक युवती ने फांसी लगा ली थी। जिसे उपचार के लिए भंडारी अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती अपनी बुआ के साथ रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू की।
ये हुई जांच
पुलिस ने स्लाइटों में नमूने लेकर जांच के लिए एफएसएल रिपोर्ट के लिए भेजे। एफएसएल रिपोर्ट में युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आत्महत्या के पांच दिनों के अंदर युवती से किसी ने दुष्कर्म किया था।आठ माह बाद एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।
फिर होगी जांच
पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में आई एफएसएल रिपोर्ट की जांच एक बार फिर की जाएगी। मामला विवादित होने के कारण पुलिस ने एक बार फिर एफएसएल जांच कराने की सोची है। हालाकि अभी रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब पूछताछ के बाद यह जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर वह कौन है जिसने युवती से दुष्कर्म किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *