पत्नी के सौंदर्य से डर उसका का चेहरा बिगाड़ने वाला पति नाबालिग से रेप में गिरफ्तार

मुंबई,लोगों की गंदी नजर उसकी खूबसूरत बीवी पर न पड़ जाए, इस लिए राज रायकवार ने कुछ दिन पहले अपनी बीवी के चेहरे को खरोंच कर विकृत करने की कोशिश की थी। इस बीच राज रायकवार के खिलाफ मुंबई में एक नौ साल की बच्ची से रेप और यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, राज मध्य प्रदेश के जबलपुर का रहने वाला है। इस समय वह बॉलिवुड में चालक के रूप में काम करता है, जबकि उसका परिवार जबलपुर में ही रहता है। उसकी करीब 12 साल पहले शादी हुई और उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी बहुत सुंदर है। उसे डर था कि मुंबई में उसके रहने की वजह से जबलपुर में लोगों की उसकी खूबसूरत पत्नी पर गंदी नजर पड़ सकती है। इसीलिए उसने मच्छर भगाने वाली क्वायल के साथ आने वाले लोहे के स्टैंड से खरोंच-खरोंच कर पत्नी का चेहरा विकृत करने की कोशिश की। पत्नी ने उसके खिलाफ प्रताड़ना और दहेज का मामला दर्ज कराया है।
राज रायकवार को दो दिन पहले एक नए केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सीनियर इंस्पेक्टर संजय सालुंके के अनुसार, हमने उस पर पॉक्सो ऐक्ट भी लगाया है। मामला मुंबई के सहार इलाके का है। राज जिस इलाके में रहता था, उसी इलाके में 9 साल की एक बच्ची का भी घर है। बच्ची बीमार थी और मां की गोद में थी। वह रो रही थी।
राज ने उसे फ्रूटी दिलवाने के बहाने गोद में लिया और अपने घर ले गया। वहां वह जैसे ही बच्ची के साथ गंदी हरकते करने की कोशिश कर रहा था, उसे पकड़ लिया गया। जब उसकी पृष्ठभूमि पता की गई, तब जबलपुर का केस तो सामने आया ही, पता चला कि उसके खिलाफ गोरेगांव में भी मॉलेस्टेशन का केस दर्ज हुआ है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि राज रायकवार पेशे से ड्राइवर है। वह बॉलिवुड में जिन गाड़ियों में शूटिंग के लिए कैमरा लाया व ले जाया जाता है, वह उन गाड़ियों को ड्राइव करता है। इसके अलावा शूटिंग के लिए बनने वाले सेट की डिजाइनिंग का काम भी करता है। जबलपुर में रह रही उसकी पत्नी टीचर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *