हथियारबंद नक्सलियों ने पांच ट्रकों को किया अाग के हवाले

दंतेवाड़ा,नक्सलियों ने एक बार फिर से जमकर उत्पात मचाया है. बचेली बैलाडीला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ऑफिस के नजदीक खड़ी 5 ट्रकों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. पिछले चार-पांच दिनों से इस प्रकार की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का महौल है। यह मामला बचेली थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है.
जानकारी के मताबिक घटना बीती देर रात करीब 2 बजे की है. घटना स्थल पर कुछ हथियार बंद नक्सली आए औऱ ट्रक चालकों से मारपीट करते हुए उनके मोबाइल भी छीन लिए. जिसके बाद एक-एक कर 5 ट्रकों में आग लगा दी. आग लगते ही ट्रक धू-धूकर जलने लग गया. उसके बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.
जवानों द्वारा आपरेशन मानसून चलाया जा रहा है जिसके बाद नक्सली ने ये जबाबी कार्रवाई करते हुए वाहनों में आगजनी कर रहे है. नक्सलियों ने आगजनी के बाद जगह-जगह पर्चे भी फेंके है. फेंके गए पर्चे में नक्सलियों ने 19 जुलाई को हुए मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को लाल-लाल जोहर बताया है.पर्चे में नक्सलियों द्वारा कुछ नक्सलियों के नाम लिखे गए है. जिनमें जैनी, चन्दरु, सुगना, शांति, भीमे, मासे, बुधरी का नाम लिखा हुआ है. ये पर्चा भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव सुमित्रा ने जारी किया है.ज्ञात हो कि पिछले दो दिन में नक्सलियों द्वारा यह तीसरी घटना है. इससे पहले नक्सलियों ने धुरली भांसी थानाक्षेत्र में 2 बस और एक ट्रक को आग के हवाले किया था.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *