लैला मजनू का टेलर हुआ रिलीज

मुंबई,निर्माता इम्तियाज अली अब सदियों पुरानी लैला-मजनू की प्रेम कहानी से प्रेरित एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में केवल इतना बदलाव है कि पुरानी प्रेम कहानी को नये रुप में पेश किया गया है।
फिल्म की कहानी आज के समय के हिसाब से गढ़ी गई है। ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कश्मीर घाटी के इर्द-गिर्द कहीं घूमती है। जिसमें दो एक दूसरे से बिल्कुल अलग और मनमौजी लोगों की मुलाकात होती है। इसके बाद ये दोनों इस कदर एक दूसरे के इश्क में डूब में जाते हैं कि जमाने से ही बैर मौल ले बैठते हैं।
ट्रेलर की शुरुआत में ही डायलॉग आता है ‘प्यार में जब तक पागलपन ना हो तो वो प्यार ही नहीं है।’ फिल्म के ट्रेलर में कई सीन्स में सदियों पुराने इश्क की रुहानियत को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म के कलाकारों की बात करें तो आपको कोई भी जाना पहचाना चेहरा इसमें नजर नहीं आता। कैस यानी की मजनू के किरदार में अविनाश तिवारी नजर आ रहे हैं तो वहीं लैला के किरदार में तृप्ति दिमरी दिखाई दे रही हैं। फिल्म का निर्देशन साजिद अली ने किया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *