भोले भंडारी शिव के रूप में नजर आये तेज प्रताप, बजाया डमरू, फूंका शंख

पटना,लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता के रंग में रंगते जा रहे हैं। लालू का गंवईपन उनपर पूरी तरह हावी हो रहा है। तेज प्रताप वैद्यनाथ धाम यात्रा निकलने से पहले शिव के भेष में नजर आए। भगवान शिव का भेष धारण करने के बाद उन्होंने पटना के एक शिव मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद वह बाघ के छाल जैसी ड्रेस पहने और हाथ में त्रिशूल लेकर देवघर स्थित बाबा वैद्यनाथ धाम निकल गए। तेजप्रताप के पूजा करते हुए एक वीडियो भी जारी हुआ है। वीडियो में वे डमरू बजाते और शंख फूंकते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ अन्य लोग भी उनके साथ पूजा में दिख रहे थे। तेज प्रताप की वैद्यनाथ धाम की यात्रा के दौरान उनके कई समर्थक भी साथ थे। बता दें, तेज प्रताप पहले भी कई बार भगवान शिव के भेष में दिख चुके हैं।
उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप यादव की फिल्म ‘रूद्र- द अवतार’ भी आने वाली है। इस फिल्म का हालही पोस्टर भी रिलीज हुआ था। गौर करने वाली बात यह भी है कि जिस दिन तेज प्रताप यादव की शादी थी, उस दिन राबड़ी देवी निवास के बाद उनके समर्थकों ने उनके शिव अवतार को पोस्टर लगाया था। इस पोस्टर में तेज प्रताप की पत्नी को पार्वती के रूप में दिखाया गया था। पिता लालू प्रसाद यादव की तरह राजनीति के क्षितिज पर चमकने को बेकरार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री औऱ महुआ विधायक तेजप्रताप यादव अपने पिता के रंग में रंगे नजर आए थे। इसी महीने की शुरुआत में सोमवार को महुआ विधानसभा क्षेत्र में ‘सत्तू पार्टी तेजप्रताप के संग’ कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी। इस दौरान उन्होंने सबके साथ बैठकर सत्तू खाया।
इसके अलावा उन्होंने रिक्शा चलाया, चारा काटने वाली मशीन पर हाथ आजमाया। गांव की सड़कों पर तेजी से साइकिल चलाई। मंदिर में दर्शन किया और कार्यकर्ता के घर हैंडपंप चलाकर स्नान भी किया। गमछा लपेटे तेजप्रताप से बच्चों और युवकों ने बॉडी दिखाने को कहा तो बोले, महुआ हमारा घर है। घर में थोड़े बॉडी दिखाया जाता है। कुल मिलाकर राजनीतिक जमीन मजबूत करने की कवायद में लगे तेजप्रताप पिता और राजद सुप्रीमो लालू यादव के रंग में रंगे नजर आए थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *