पॉर्न फिल्म देखने के बाद पांच नाबालिगों ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

देहरादून,देहरादून जिले के सहसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की मासूम से पांच नाबालिगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सभी आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि सभी आरोपियों की उम्र 9 से 14 साल के बीच है।
पुलिस के मुताबिक यह घटना बीते हफ्ते शुक्रवार को हुई थी। जानकारी के अनुसार सहसपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली आठ साल की मासूम घर के बाहर अकेले खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले पांच नाबालिग लड़के टॉफी देने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गए और फिर सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। बताया जाता है कि इस दौरान घर के किसी शख्स के आने पर नाबालिग मौके से फरार हो गए।
घटना के बाद से बच्ची डरी सहमी रहने लगी। परिजनों ने उससे गुमसुम रहने का कारण पूछा तो उसने सारी बात बताई। परिवार के लोगों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सभी नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि रेप की वारदात से पहले सभी ने फोन पर एक पॉर्न फिल्म देखी थी, जिसके बाद बच्ची को टॉफी देने के बहाने घर बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *