रेप के आरोप के बाद गुजरात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली का इस्तीफा

अहमदाबाद,गुजरात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली ने रेप के आरोप के बाद इस्तीफा दे दिया है। इस आशय का पत्र लिखते हुए उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष जीतू वाघाणी से अनुरोध किया है कि सूरत की युवती द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों से जब तक वे निर्दोष साबित नहीं होते, तब तक उन्हें पार्टी की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए।
अपने पत्र में भानुशाली ने कहा है कि सूरत में किसी युवती के आवेदन के आधार पर ऐसा लगता है कि मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। मेरे परिवार पर भी बेबुनियाद आरोप लगाया गया है। मेरे राजनीतिक जीवन को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। मुझ पर आरोप लगाने वाली युवती इस समय अंडरग्राउंड है।
शिकायत दर्ज कराने के बाद अंडरग्राउंड हुई मनीषा का कहना था कि उसके खिलाफ जो शिकायत दर्ज कराई गई है, उसके पीछे जयंती भानुशाली का ही हाथ है। वह भानुशाली के साथ निकट संबंध का भी दावा करती है। दोनों ने अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला किया, पर लेन-देन के मामले पर विवाद हो गया। इसमें भानुशाली के भतीजे सुनील के साथ भी मनीषा के संबंध के बारे में खुलासा हुआ है। मनीषा गोस्वामी वापी की चाल में रहती है। इस मामले में उसके पति का नाम भी सामने आया है। बताया जाता है कि मनीषा ने भानुशाली के भतीजे सुनील वसंतभाई भानुशाली को हॉस्पिटल के पास कच्छी भवन में मिलने के लिए बुलाया। सुनील जैसे ही कच्छी भवन में मनीषा के कमरे में पहुंचे, तब उस पर बेहोशी की दवा का स्प्रे किया गया। वे वहीं बेहोश हो गए। इसके बाद मनीषा ने सुनील का अश्लील वीडियो बना लिया।
इस घटना के कुछ दिन बाद मनीषा ने सुनील को नरोडा बुलाकर उसे अपने मोबाइल पर एक वीडियो दिखाया, जिसमें सुनील किसी अनजानी लड़की के साथ निर्वस्त्र हालत में हैं। इस वीडियो को दिखाकर मनीषा ने सुनील से दस करोड़ रुपए की मांग की। इस पर सुनील ने नरोडा पुलिस में इसकी शिकायत की। शिकायत में उन्होंने मनीषा उसके पति गुज्जूगिरी गोस्वामी, चिराग पटेल और विशाल का नाम भी लिखवाया है। इसके बाद मनीषा ने गुजरात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली के खिलाफ भी शिकायत दर्ज़ कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *