थाने से हत्या का आरोपी चकमा देकर फरार

रायगढ़,थाने से हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, 2016 में हुए बलवा में एक व्यक्ति की हुई थी मौत। धरमजयगढ़ थाने से बलवा हत्या का आरोपी बृजकिशोर चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सभी और नाकेबंदी कर दी है।
धरमजयगढ़ थाने से 2016 में होली के दौरान बलवा में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसमें फरार आरोपी मुख्य आरोपी के रूप में शामिल था। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। कल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर लैलूंगा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लाया गया था । जिसे आज रिमांड पर जेल दाखिल करने की तैयारी थी। इससे पहले ही वह थाना से सबको चकमा देकर फरार हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार 2016 में होली के समय रैरुमा चौकी क्षेत्र अंतर्गत बांकारुमा में बलवा हुआ था। जिसमें जितेंद्र सारथी पर प्राणघातक हमला किया गया था । जितेंद्र सारथी की मौत इलाज के दौरान हो गई थी इसमें फरार आरोपी बृजकिशोर मुख्य आरोपी के रूप में शामिल था 2016 से बृजकिशोर पुलिस को लगातार चकमा देकर फरार चल रहा था।
बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फरार आरोपी बृजकिशोर लैलूंगा में क्षेत्र में जहां उसकी पत्नी शिक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत हैं उसके साथ रह रहा है। तब धरमजयगढ़ पुलिस टीम बनाकर वहां दबिश दिया और आरोपी को धर दबोचा। जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ थाने में रात में ५ पुलिसवालों की ड्यूटी थी । सुबह सुबह करीब 4 से 5 बजे साथ में एक और किसी अन्य मामले का एक और आरोपी था उसे दिशा मैदान के लिए बाहर निकाला गया था । इसी दौरान आरोपी बृजकिशोर किस तरह हथकड़ी से स्वयं को छुड़ाया और थाने के सामने से ही निकल भागा। मामले की खबर लगते ही थाने में हलचल मच गई । फिलहाल आरोपी की तलाश के लिए चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है मुखबिरों का जाल फैला दिया गया है। आरोपी के हर संभव ठिकाने पर नजर रखी जा रही है। पुलिस की माने तो जल्द ही इसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी पर 2016 में हुए बलवा कांड में धारा 302,307 का आरोपी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *