प्यार में नाकाम युवक ने लड़की के उपर डाल दिया तेजाब

रायगढ़,छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में प्यार में नाकाम युवक ने लडक़ी को आकर्षित करने के लिए मान मनव्वैल किया और उसके बाद लगातार स्कूल से लेकर घर तक पीछा करने पर भी जब प्यार का इजहार सफल नही हुआ तब उसने अपनी ओर लडक़ी को आकर्षित करने के लिए अपने घर में रखा वो केमिकल उसके उपर छींट दिया जिससे उसको यह भरोसा था कि वह केमिकल छिडकने से लडक़ी उसे आई लव यु बोलेगी। इस अटैक के बाद लडक़ी का चेहरा झुलसा और मामला पुलिस के पास पहुंचने से अब वह जेल की सलाखों तक पहुंच गया है। प्यार में नाकाम युवक अभी भी यह कहता है कि अगर लडकी अब भी मान जाएगी तो वह उसको चाहने लगेगा। लेकिन यह अब आसान नही।
पुसौर ब्लाक का रहने वाला लीलाधर अपने पड़ोस की एक लडक़ी को दो साल से एक तरफा प्यार करते आ रहा था जिसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार था। सुबह व शाम लडक़ी का पीछा करके प्यार का इजहार बार -बार करना। इतना ही नही तांत्रिक के कहे अनुसार अपनी ओर आकर्षित करने की कई कोशिश कभी पानी छिडक़कर तो कभी कुछ और उपाए करके वह करता रहा। लेकिन लडक़ी ने हां नही बोली। बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि प्यार में परेशान होकर उसने अपने घर में रखी एक केमिकल की शीशा का पूरा केमिकल शुक्रवार को स्कूल जाती अपनी चाहत के उपर फेंक दिया जिससे यह भरोसा था कि यह पानी छिडक़ने से लडक़ी उसकी ओर न केवल आकर्षित हो जाएगी बल्कि उसका प्यार बरसने लगेगा। हमने जब लडक़े से बात की तो उसने शब्दों में अपनी पीडा को बयां करते हुए बताया कि दो साल से वह लडक़ी को प्यार के लिए इजहार करते आ रहा था और कई बार उसको समझाया कि लेकिन नही मानने के चलते घर में रखी शीशी मे रखा केमिकल उसके उपर छिडक दिया था। वो कहता है कि लडक़ी भले ही अब झुलस गई हो और अभी भी उसे प्यार करने के लिए राजी हो जाएगी तो वह उसके साथ शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा।
पुसौर ब्लाक के ग्राम जतरी का रहने वाला लीलाधर पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराएं लगाई गई है साथ ही साथ उससे पूछताछ करके यह जानकारी ली जा रही है कि जो केमिकल या तेजाब लडक़ी पर छींटा था वह उसके पास कहां से आया और कैसे उसने इस्तेमाल करने से पहले कहीं से खरीदा था। पुसौर थाना प्रभारी भी तांत्रिक एंगल से लेकर हर एंगल पर पुछताछ करने में लगे है और वे बताते हैं कि प्यार में नाकाम लडक़ा एसिड अटैक से घायल लडक़ी को बेइंतहा प्यार करता था। उन्होंने इस बात को माना कि लडक़े ने लडक़ी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक बार नही बल्कि दो बार पानी नुमा कोई चीज छिटककर प्यार के लिए मजबूर करना चाहा था लेकिन परिवार वालों ने लडक़ी बदनामी के डर से रिपोर्ट नही लिखाई थी। अपने हौंसलों को बुलंद करते हुए लडक़े ने लगातार लडक़ी पीछा भी किया था और शुक्रवार को एक शीशी में रखे केमिकल को लडक़ी उपर छींट दिया। वह कहते हैं कि शीशी को जब्त करके उसका सेंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही साथ लडक़े से भी पूछताछ लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के रायगढ़ जिले में यह कोई पहला मामला नही है जब प्यार में असफल युवक टोटको का सहारा लेते हुए ऐसा कदम उठाया हो। इससे पहले भी तांत्रिकों को द्वारा दी गई भभूत व सिंदूर छिडक़कर लडक़ी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई असफल तरीके मजनुओं ने अपनाकर जेल के सींखचों के पीछे पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *