सांसद अनंत कुमार बिगड़े बोल विरोधियों को कहा कौवा, बंदर, लोमड़ी

बेंगलुरु,अपने बिगड़े बोल के लिए प्रसिद्ध केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने शुक्रवार को एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में लंबे समय तक कांग्रेस ने शासन किया जिसके कारण अभी हम लोग प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठ रहे हैं। यदि कांग्रेस की जगह इतने दिनों तक बीजेपी सत्ता में रही होती तो लोग चांदी की कुर्सी पर बैठ रहे होंते
इस मौके पर बीजेपी सांसद ने कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है। कौवा,बंदर,लोमड़ी और अन्य सभी एक साथ आ गए हैं। एक तरफ टाइगर खड़ा है और दूसरी तरफ बंदर और गधे है। आप फैसला करें कि 2019 में किसे जीतना चाहिए एक टाइगर को या बंदर और गधे को। हेगड़े के इस बयान के बाद कर्नाटक में सियासी पारा गर्म हो गया है। कांग्रेस और जेडीएस ने हेगड़े को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्‍त करने की मांग की है।
गौरतलब है कि हेगड़े पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान हेगड़े ने राहुल गांधी को ‘खोटा हिंदुत्ववादी’ कहा था। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राहुल गांधी के लगातार मंदिरों में जाने को लेकर हेगड़े ने यह प्रतिक्रिया दी थी।
हेगड़े ने कहा,पिछले 60-70 सालों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कोशिश कर रहा है कि लोग हिंदुत्व के मूल को समझें। कम से कम मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और राहुल गांधी इस अब तो समझ रहे हैं, लेकिन आपको ये चीजें अपनी आदत में लानी पड़ती हैं, सिर्फ कहने भर से आप हिंदू नहीं हो जाते हैं, आप केवल ‘खोटा हिंदुत्ववादी’ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *