ठुमके लगाने का यह अर्थ नहीं कि मैं समाजिक दायित्वों को भूल गई : सपना चौधरी

चंडीगढ़,हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने खुद को ठुमके वाली बताने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के करनाल से सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा को करारा जबाव दिया है। उन्होंने कहा भाजपा सांसद के लिए भले ही मैं ठुमके वाली हूं, लेकिन मेरा काम ही मेरा फर्ज है। ठुमके लगाने का यह अर्थ नहीं है कि मैं समाज या देश के प्रति अपने दायित्वों से विमुख हो गई हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने, समाज और देश के प्रति दायित्वों से कभी विमुख नहीं होऊंगी।
ज्ञात हो करनाल से भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने रागिनी गायिका को ठुमके लगाने वाली बताया था। उनकी यह टिप्पणी तब आई, जब सपना के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। दावा किया गया कि शुक्रवार को सपना कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई। चोपड़ा ने 24 जून को सपना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है। सपना ने उनकी इस बात का जवाब देते हुए कहा, मेरी छवि अच्छी है। मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड वाले किस छवि के बारे में बात करते हैं।
उन्होंने कहा भाजपा सांसद भी मेरे ठुमके देखते होंगे, इसलिए उन्होंने यह बयान दिया। मैं उन्हें शुक्रिया कहूंगी। तारीफ करने के लिए शुक्रिया। किसी के बारे में जाने-समझे बिना आपको उसके बारे में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं होता। उन्होंने कहा भाजपा सांसद के लिए भले ही मैं ठुमके वाली हूं, लेकिन मेरा काम ही मेरा फर्ज है। मैं उसे आगे भी निभाती रहूंगी। कांग्रेसियों ने मेरे सामने कुछ विकल्प रखे हैं। मुझे अच्छे लगे तो चुनूंगी। मगर फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है। मुझे उन्होंने बुलाया था, लिहाजा गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *