दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आयेगी प्रियंका

मुंबई,अमेरिका में टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीन सीजन और तीन फिल्मों में काम करने के कारण बॉलीवुड से दूर रहीं प्रियंका ने दो साल बाद एक हिंदी फिल्म साइन कर ली है। दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाली प्रियंका दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।
इससे पहले सलमान और प्रियंका फिल्म ‘तुस्सी ग्रेट हो’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ में साथ नजर आए थे। फिल्म में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की पहली तस्वीर शेयर की है। इसमें सलमान खान शूटिंग करते नजर आ रहे हैं हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में करेंगी। फिलहाल वो अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जैक’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.
इससे पहले भी अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर कहा था, “फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं। जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी।”
सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ से प्रेरित है।
कुछ दिन पहले ही अली ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो स्टंट करते दिख रहे थे। ये स्टंट सलमान किसी कार, बाइक या प्लेन पर नहीं बल्कि दो लोगों के कंधों पर कर रहे थे। वीडियो को देखकर और सलमान खान के लुक को देखकर लग रहा है कि ये वीडियो सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के आसपास का ही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अली ने इस बात को माना है कि ये सुल्तान की शूटिंग के समय की वीडियो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *