ऊना में सडक़ हादसे में तीन की मौत

ऊना,प्रदेश के ऊना जिला में प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस व एक कार की आमने सामने टक्कर हो जाने से तीन लोगों की मौत का समाचार है। जबकि हादसे में छह लोगों का गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। दो घायलों का उपचार ऊना अस्पताल में चल रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक कांगड़ा जिला के बैजनाथ के बीड़ से दिल्ली जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस बसाल पहुंचने पर सामने से आ रही पंजाब नंबर की कार से टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपत्ति सहित 3 की मौत हो गई, जबकि कार सवार 6 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को 108 की मदद से ऊना अस्पताल लाया गया, जहां से चार को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
बताया जा रहा है कि कांगड़ा जिला के फेहतपुर निवासी परिवार के 10 सदस्य पंजाब नबंर की कार में सवार होकर अपने घर होली मनाने हरिद्वार से घर लौट रहे थे। लेकिन ऊना जिला के बसाल में सामने से आ रही हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी।
हादसे में मरने वालों की पहचान चन्द्र कांता (63) पत्नी रोशन लाल, रोशन लाल (67) पुत्र जैसी राम, तेज सिंह (27) पुत्र छोटू राम निवासी फेहतपुर के रूप में हुई है। हादसे में कार सवार अन्य 6 लोगों की ऊना अस्पताल ले जाया गया, जहां से 4 को पीजीआई रैफर कर दिया गया, जबकि बच्ची सुरक्षित है। ऊना के एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बस चालक से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *