खुद को आम बताने वाले खास को ही लगाते हैं गले-राहुल

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार शाम को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो खुद को बहुत आम बताते हैं वह खास लोगों को ही गले लगाते हैं। उन्होंने यह बात 5 पंक्तियों की कविता के अंदाज में कही।
राहुल ने लिखा, ‘खुद को बताते हैं जो बहुत आम, खास को ही गले लगाना उनका काम। मोदीजी, ऐसी भी क्या मजबूरी गले लगाने वालों में किसान, मजदूर और जवान का होना भी है जरूरी।’ दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने एक साक्षात्कार में नेताओं से गले मिलने के अपने अंदाज पर कहा था कि उनको प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी नहीं है क्योंकि वह एक आम इंसान हैं।
दो दिन पहले ही राहुल ने ट्वीट कर युवाओं को रोजगार, डोकलाम और हरियाणा में रेप की घटनाओं पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की थी। प्रधानमंत्री ने इस साल के पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव मांगे थे। प्रधानमंत्री के इसी ट्वीट की तस्वीर के साथ राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, ‘डियर नरेंद्र मोदी क्या आप हमें बता सकते हैं कि इन मुद्दों पर आपकी क्या योजना है- 1. हमारे युवाओं को रोजगार मिले। 2. धोखा-लाम (डोकलाम) से चीनियों को बाहर किया जाए। 3. हरियाणा में रेप की घटनाओं को रोका जाए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *