सड़क हादसे में भाजपा नेता का नाम उछला,एफआईआर दर्ज करने की मांग

अशोकनगर, विगत तीन दिवस पूर्व अशोकनगर से भोपाल जाते समय बेलई गांव के समीप एक मोटरसाइकिल और कार के बीच हुई भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से अभी भी घायल है, जो भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। शुरू में इस घटना को सामान्य हादसा माना जा रहा था। इस घटना ने अब राजनीतिक रुप ले लिया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने अशोकनगर पहुंचकर एक पत्रकार वार्ता की । पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा पार्टी पर आरोप लगाए। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि यह गाड़ी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा खरीदी गई है और इस गाड़ी के नंबरों से साफ तौर से स्पष्ट है कि यह गाड़ी भाजपा पार्टी की है। श्री चतुर्वदी ने मांग की है कि प्रथम दृष्टया इस मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान पर एफआईआर दर्ज की जाए। साथ ही उन्होंने एक बड़ा खुलासा कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय इस गाड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर बैठे हुए थे। कांग्रेस ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए आशंका जताई है कि चुनाव से पहले इस गाड़ी से पैसे का परिवहन किया जा रहा है।
-लोकेंद्र पारासर रहे निशाने पर
3 दिन पहले अशोकनगर जिले में हुई एक दुर्घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने अशोकनगर आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की ,तो उनके निशाने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर रहे। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि जिस समय दुर्घटना हुई लोकेंद्र पाराशर गाड़ी में बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद वह उस स्थान से पलायन कर भाग गए जबकि उन्हें घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद करनी चाहिए थी। चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा का जो असली चाल चरित्र चेहरा है इस घटना से सामने आ गया है। लोकेंद्र पाराशर ने दुर्घटना के बाद सह्र्दयता नहीं दिखाई और घायलों को तड़पता छोड़ गये। इस कारण इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।
श्री चतुर्वेदी ने इस मामले को लेकर एक और गंभीर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा के द्वारा खरीदी गई इस गाड़ी का उपयोग काफी समय से लोकेंद्र पाराशर कर रहे हैं। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि इस इलाके में उप चुनाव होने वाले हैं और उनके पास जानकारी है कि इस गाड़ी से चुनाव के लिए पैसे का परिवहन किया जाता है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद गाड़ी में से क्या क्या बरामद इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया। मुंगावली उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने इस दुर्घटना को राजनीतिक रंग देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसको लेकर घायल एवं मृतकों के परिवार से मिलने भी कांग्रेस पार्टी के लोग उनके घर पहुंचे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *