शरीफ के ट्वीट को लाइक किया तो भाजपा ने किया थरूर पर वार

नई दिल्ली,भाजपा नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के पाक विदेश मंत्री ख्वाजा शरीफ के एक ट्वीट को लाइक करने पर निशाना साधा है। थरूर ने भी अपने अंदाज में मालवीय को जवाब दे दिया है। दरअसल, भाजपा के आईटी विंग प्रमुख अमित मालवीय ने एक फोटो ट्वीट की जिसमें पाक विदेश मंत्री ख्वाजा शरीफ का एक ट्वीट था। इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान की आलोचना की है।
पाक विदेश मंत्री ने ट्वीट में कहा कि भारतीय सेना प्रमुख का बयान बेहद गैर जिम्मेदाराना है। यह परमाणु हमले को आमंत्रित करने वाला है। अगर जनरल रावत की ख्वाहिश हो, तो वह हमारे संकल्प (परमाणु हमला करने की धमकी) की आजमाइश कर सकते हैं। उनका संदेह दूर हो जाएगा, इंशाल्लाह।” अमित मालवीय के इस निशाने का शशि थरूर ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।
शशि थरूर ने ट्वीट किया कि हमें पता है कि भाजपा के लिए यह एक बिस्किट की तरह है, मेरे लाइक करने का मतलब उस ट्वीट पर अपनी सहमति जताना नहीं है। थरूर ने कहा कि मैंने इसलिए लाइक किया है ताकि वह मेरी पहुंच (बुकमार्क) में रहे और समय आने पर मैं उनका कुछ उपयोग कर सकूं। दरअसल, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने हाल ही में कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों को लगातार भेजता ही रहेगा। आप जितने भी मारोगे पाकिस्तान फिर भेज देगा। इसलिए हमने निर्धारित किया कि पाकिस्तानी सेना की उन पोस्ट्स को निशाना बनाया जाए, जहां से आतंकवादियों को मदद मिल रही है। हमारा मकसद पाकिस्तानी पोस्ट्स को बर्बाद करना रहा है, ताकि वह दर्द उनको महसूस करे। इसलिए जो कैसुअल्टीस पाकिस्तान ने झेली है, वो हमसे तीन-चार गुना ज्यादा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *