बेहोशी की हालत में अहमदाबाद में ही मिल गए प्रवीण तोगड़िया,अस्पताल में हैं भर्ती

अहमदाबाद,सोमवार सुबह से लापता चल रहे विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में बेहोशी की हालत में मिले हैं। इससे पूर्व तोगड़िया की गुमशुदगी को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।
अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक हाइपोग्लाइसीमिया (कम शुगर लेवल) की शिकायत के बाद तोगड़िया बेहोश हो गए। अचेत अवस्था में मिले वीएचपी नेता को इलाज के लिए चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें 108 ऐंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया।
डॉक्टरों के मुताबिक शुगर कम होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। तोगड़िया के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद वहां बड़ी तादाद में विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ता भी इकट्ठा हो गए। चंद्रमणि अस्पताल के डायरेक्टर रूप कुमार अग्रवाल का कहना था कि तोगड़िया को अस्पताल में अचेत अवस्था में लाया गया था, वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। उनका हृदय रोग का इतिहास रहा है। लिहाजा इको-2डी जांच की गई है। बाकी जरूरी जांचें बाद में की जाएंगी।
अहमदाबाद पुलिस का कहना है कि तोगड़िया आखिरी बार ऑटो रिक्शा से जाते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच विहिप महासचिव चंपत राय ने मीडिया से बातचीत में इस मामले को गंभीर बताते हुए जांच की मांग की है। तोगड़िया को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *