जो मुद्दा यशवंत सिन्हा ने उठाया है, उसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता- शत्रुघ्न सिन्हा

पटना, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को अब भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा का समर्थन मिला है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जो मुद्दा यशवंत सिन्हा ने उठाया है, उसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता।
शत्रुघ्न ने कहा ‘यशवंत सिन्हा बहुत कद्दावर नेता हैं। वह जब किसी मुद्दे पर जाते हैं तो पूरी जानकारी और समझदारी के साथ जाते हैं। जैसा उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के बारे में कहा था। वह भी एसलिए की उनकी बातों में सत्य था और तथ्य था। उन्हें कई बड़े नेताओं का समर्थन मिला। अभी सिन्हा ने जो मुद्दा उठाया है वह राजनीतिक मुद्दा नहीं है। वह किसानों का मुद्दा है। यह घर-घर का मुद्दा हैं। यशवंत सिन्हा जी की मांग है वह हम तमाम लोगों की भी मांग है। इसका वोटबैंक से लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा जैसे नेता जिन्हें आप गिरफ्तार करते हैं। बाद में छोड़ देते हैं। वह उपहास के पात्र नहीं हैं। ‘
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यशवंत सिन्हा जी से मेरी पिछले तीन दिनों से रोजाना बात हो रही है। मैंने उनसे मिलने जाने वाला था, लेकिन नहीं जा पाया। मैं यशवंत सिन्हा की मांग का पूरी तरह से समर्थन करता हूं। किसानों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द होना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके साथ ही कहा कि जो सरकार यह नहीं करेगी उसका खामिजाया उन्हें भुगतना पड़ेगा। इससे पहले आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यशवंत सिन्हा से फोन पर बात की और किसानों के मुद्दे पर चर्चा की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *