राहुल बोले- गुजरात के दो बेटों गांधी-पटेल ने अंग्रेजों को भगाया था

अहमदाबाद गुजरात में 9 दिसंबर को मतदान होना है, लेकिन कांग्रेस-भाजपा सहित सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को राहुल गांधी वोटरों को लुभाते नजर आये। उन्होंने कठियावाड़ी में स्थानीय लोगों को साथ गुजराती खाना खाया। मेहसाणा में राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, गुजरात के दो बेटे ही थे जिन्होंने अंग्रेजों को हिंदुस्तान से बाहर किया। वो दो लोग सरदार पटेल जी और महात्मा गांधी थे। सोशल मीडिया में राहुल गांधी का वह वीडियो भी शेयर किया जा रहा है।
राहुल गांधी के गुजरात के दो बेटों वाले बयान प्रतिक्रिया देते हुए ऋ षि ने लिखा- और तीसरी कांग्रेस होगी, जिसे राष्ट्र से बाहर फेंका जाएगा। ईश्वरम ने लिखा- इतिहास दोबारा दोहराया जा सकता है, जब गुजरात के ही दो बेटे इटेलियंस को देश से बाहर करेंगे। अंकित ने लिखा- 70 साल में आज याद आई। राकेश ने लिखा- गुजरात के तीसरे बेटे नरेंद्र मोदी होंगे जो कांग्रेस को देश की सत्ता से बाहर करेंगे। अमित दुबे ने लिखा- बिल्कुल सही, अब गुजरात की जनता इटेलियंस को देश से बाहर करेंगी जो सालों से देश पर राज कर रहे हैं।
हार्दिक की सेक्स सीडी पर बोले जिग्नेश
सेक्स हमारा मूल अधिकार
हार्दिक की सेक्स सीडी कांड के बाद गुजरात के युवा दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने हार्दिक का बचाव किया है। मेवानी ने ट्वीट करके कहा है कि हार्दिक पटेल तुम चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूं। सेक्स करना मूलभूत अधिकारों में नीहित है, किसी को आपकी निजता में दखल देने का अधिकार नहीं है। इसके अलावा जिग्नेश ने एक और ट्वीट भी किया। उसमें जिग्नेश ने बताया कि हार्दिक पटेल की कथित सीडी आने के बाद लोग फेसबुक पर उन्हें लगातार मैसेज भेज-भेजकर पूछ रहे हैं कि उनकी सीडी कब आएगी? इसपर जिग्नेश ने बेहद हल्के भाव में लिखा कि ऐसे लोगों को मैसेज भेजने बंद करने चाहिए और जब सीडी आए तब देख लेनी चाहिए।

हार्दिक ने बौखलाकर दिया बयान
मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, सीना ठोक कर करूंगा
सेक्स सीडी से बौखलाए हार्दिक ने कहा- मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। हार्दिक बोले- जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह झूठी है। यह विडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा। उन्होंने कहा- मुझे बदनाम करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। अब गुजरात की महिलाओं का भी अपमान किया जा रहा है।

भाजपा ने रखी बात
सीडी से हमारा कोई लेना-देना नहीं
भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है। हालांकि बीजेपी का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी के मंत्री के साथ अश्विन (सीडी जारी करने वाले) की तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने साफ किया कि पूरे प्रकरण से बीजेपी का लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति नहीं करती है। गुजरात चुनाव में वीडियो वॉर के बाद अब सीडी पर संग्राम शुरू हो गया है। यू-ट्यूब पर वायरल इस वीडियो में जो श स दिखाई दे रहा है, उसे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बताया जा रहा है। सीडी पर हंगामा बढऩे के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के श स सामने आया और दावा किया कि उसके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है। अश्विन यह दावा कर ही रहा था कि इस बीच सामने आई तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया। इनमें अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहा है। सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे बीजेपी की साजिश बताया था। जाहिर है कि इन तस्वीरों के देख बीजेपी पर उनका हमला और भी तीखा होगा। कांग्रेस हार्दिक पटेल के बचाव में आ गई है। मेहसाणा की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि हार के डर से बीजेपी अब गंदी राजनीति पर उतर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *